Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सांसद आदर्श ग्राम पड़रिया धोवन बना कोरोना का सबसे बड़ा हॉटस्पॉट.. 8 नए मरीज मिलने से दर्जन भर के करीब हुए केस.. दिसंबर के तीसरे दिन 13 नए मरीज मिले, तेरह पुराने ठीक हुए.. अभी 344 सेंपलों की रिपोर्ट आना बाकी..

 सांसद आदर्श ग्राम पड़रिया धोवन से 8 पाजेटिव रिपोर्ट

दमोह। जिले के जबेरा तहसील के सांसद आदर्श ग्राम के रूप में चर्चित पड़रिया धोवन गांव दिसंबर के शुरुआती दिनों में कोरोना संक्रमण का बड़ा हॉटस्पॉट बनता नजर आ रहा है। पिछले दिनों यहां पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल की मौजूदगी में सड़क भूमि पूजन का एक बड़ा आयोजन भी किया गया था जिसमें बड़ी संख्या में नेता अधिकारी गांव पहुंचे थे। जिसके बाद अब यहां पर बड़ी संख्या में कोरोना के केस मिलना कहीं न कहीं बड़ी चूक व लापरवाही कहीं जा सकती है। जिसकी जांच कराकर संबंधितों पर कार्रवाई किया जाना भी आवश्यक माना जा रहा है। जिससे दूसरी जगह इस तरह के हालातों की पुनर्रावृति न हो।

जबेरा जनपद के पडरिया धोवन गांव मैं दिसंबर के तीसरे दिन 8 कोरोना पोजेटिव मरीज मिले हैं जिनमें से पांच एक ही परिवार के हैं। पिछले कुछ दिनों में गांव के करीब दर्जन भर मरीजो कि कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। जोकि गांव के हिसाब से लापरवाही के साथ चिंता का विषय भी कही जा सकती है। 2 दिसंबर को भी इस गांव के 2 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जबकि इसके पूर्व 27 नबंवर को एक व्यक्ति की रिपोर्ट पोजेटिव रही थी। 

दिसंबर के तीसरे दिन जो 13 पोजेटिव रिपोर्ट आई है उनमें पड़रिया धोवन के 8 लोगों के अलावा हटा के चंडी जी वार्ड के दो, दमोह के एसपीएम नगर, बांसा तारखेडा तथा हटरी से एक मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इधर 13 मरीजों ने कोरोना की जंग जीतकर घर वापसी की है। आज के मेडिकल बुलेटिन के अनुसार अभी तक के जांच प्रकरण 45925 है। इनमें से 45581की रिपोर्ट प्राप्त हो चुकी है। 344 की रिपोर्ट आना बाकी है। प्राप्त रिपोर्ट के आधार पर 2462 लोग पॉजिटिव निकले थे जिनमें में से 2211 ठीक हो चुके है जबकि 71 की मृत्यु हो चुकी है।

Post a comment

0 Comments