Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सागर कटनी स्टेट हाईवे पर नींद के झोंके में रफ्तार का कहर.. गुजरात से बिहार जा रही ईको गाड़ी पेड़ से टकराई.. रायसेन से कटनी जा रही ओमनी वैन पिकअप से टकराई.. तीनों गाड़ियों के चालकों की मौके पर मौत, चार घायल..

गुजरात से बिहार जा रही इको कार पेड़ से टकराई..

दमोह। सागर कटनी स्टेट हाईवे पर महज 20 किलोमीटर के अंतराल से हुए दो भीषण सड़क हादसों में तीन गाड़ियो के सामने से परखच्चे उड़ने के साथ तीनों गाड़ियों के चालकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है वहीं हादसे में 4 लोगों के घायल हो जाने पर जिला अस्पताल में इनका इलाज किया जा रहा है।

दमोह कटनी मार्ग पर जिला मुख्यालय से 5 किलोमीटर दूर समन्ना के समीप इको कार क्रमांक ळश्र19 ड 5337 सोमवार सुबह अचानक अनियंत्रित होने के बाद सड़क किनारे उतरकर पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई इस दौरान कार चालक के स्टेरिंग और सीट के बीच में चिपट के फस जाने से मौके पर ही मौत हो गई। 

बताया जा रहा है कि गुजरात से रामजाने शर्मा अपने परिवार के साथ छठ पूजन के लिए अपने गृह नगर बेगूसराय बिहार इको कार से जा रहे थे। इस दौरान हादसे के शिकार हो जाने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई उनकी पत्नी उषा शर्मा वह पुत्र प्रतीक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है।

सागर रोड पर ओमनी पिकअप के बीच भीषण भिड़ंत- 

इधर जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर सागर रोड पर सरखड़ी के समीप देर रात ओमनी वेन और पिक अप के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत में दोनों वाहनों चालकों की मौके पर ही मौत हो गई वही दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंची 108 की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।  घायल महेंद्र मीणा मेवाती रायसेन ने बताया कि वह लोग ओमनी कार से कटनी जा रहे थे हादसे में चालक गोलू धाकड़ निवासी विदिशा की मौत हो गई। 

इधर कटनी से सागर तरफ जा रहे पिकअप में सवार घायल मुकेश मालवी निवासी देवास ने बताया कि बताया कि हाथी में वाहन चालक गजराज सिंह की मौत हो गई हादसे की वजह दोनों वाहनों की तेज रफ्तार और अचानक वाहन चालकों को नींद का झोका आना बताया जा रहा है। देहात थाना पुलिस मार्ग प्रकरण कायम करके जांच में जुटी हुई है वही दोनों दुर्घटना में मृत तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए है। अभिषेक जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments