Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

टीआई का दिल ई रिक्सा चलाने वाली महिला पर आया.. ! पीड़ित महिला ने चुपचाप टीआई की हरकतों की वीडियो बनाई.. छेड़खानी की शिकायत पर एसपी ने किया टीआई को सस्पेंड.. महिला थाने में FIR भी दर्ज..

 छेड़खानी की शिकायत पर एसपी ने टीआई को किया सस्पेंड..

ग्वालियर। जयारोग्य अस्पताल के आसपास ई रिक्शा चलाने वाली एक महिला द्वारा कंपू थाने के टीआई पर छेड़खानी एवं अश्लील हरकत करने के गंभीर आरोप लगाए है। शिकायत के साथ कुछ ऑडियो रिकॉर्डिंग और व्हाट्स एप चैट भी दिए जाने के बाद टीआई के खिलाफ महिला थाने में एफ आई आर दर्ज होने के बाद एसपी अमित सांघी द्वारा देर रात टी आई केएन त्रिपाठी को सस्पेंड कर दिए जाने की जानकारी सामने आई है। 

बताया गया है कि पीड़ित महिला पिछले दिनों एक साथी से जुड़े मामले में कंपू थाने गई थी। तब टीआई ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया था। जिसके बाद से टीआई फोन करके महिला को परेशान करनेे लगा था। और उसी थाने बुला रहा था। इसकी जानकारी महिला ने एक महिला सशक्तिकरण टीम को दी। बाद में टीआई के पास थाने पहुंची महिला के साथ टीआई ने  जो भी अश्लील हरकत की वह सभी हरकतें मोबाइल में रिकॉर्ड कर ली। 

बाद में एसपी अमित सांघी सहित पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को महिला ने महिला सशक्तीकरण टीम के निर्देशन में शिकायत की और आखिर में पुलिस को अपने ही टीआई के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करना पड़ी और एसपी को उसे सस्पेंड करना पड़ा।

Post a comment

0 Comments