Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

अनुसूचित जाति की एक युवती को प्रेम जाल में फंसाकर.. शादी का झांसा देकर किसी अन्य से विवाह रचाने वाले.. बलात्कार यौन शोषण के आरोपी फरार पुलिस कर्मी की गिरफ्तारी पर.. एसपी ने पांच हजार का इनाम घोषित किया..

  फरार पुलिस कर्मी की गिरफ्तारी पर पांच हजार का इनाम 

दमोह। अनुसूचित जाति की एक युवती को प्रेम जाल में फंसा कर शादी का झांसा देकर किसी अन्य से विवाह रचाने वाले व युवती का  दैहिक यौन शोषण करने वाले एक पुलिसकर्मी के खिलाफ जैसे तैसे युवती के साहस से मामला पंजीबद्ध हो जाने के बाद अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। वहीं प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए एसपी हेमंत चौहान ने अब फरार पुलिस कर्मी की गिरफ्तारी पर पांच रुपए के इनाम की घोषणा की है।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार हिंडोरिया थाना क्षेत्र निवासी अनुसूचित जाति की एक युवती को पटेेरा थाने में पदस्थ रहे आरक्षक देवेंद्र मिश्रा ने पे्रमजाल में फसाने के बाद उससे शादी करने का भरोसा दिलाकर उसे अपने साथ में रखते हुए यौन संबंध बना लिए थे। बाद में उसने कोरोना संक्रमण काल का हवाला देकर युवती को उसके घर भेजकर किसी अन्य युवती से विवाह रख लिया था। जिसकी जानकारी लगने पर पीड़िता ने एसपी आफिस पहुचकर एसपी हेमंत चौहान को अपनी व्यथा कथा सुनाई थी। जिस पर दमोह थाना कोतवाली में आरक्षक देवेंद्र मिश्रा के खिलाफ अपराध क्रमांक 920 2020 धारा 376, 376 (2)एन 3(2)5ए एससीएसटी एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया था। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से फरार चल रहे आरोपी आरक्षक देवेन्द्र मिश्रा की गिरफतारी पर अब एसपी ने पांच हजार रूपये का ईनाम घोषित किया है। 

पुलिस अधीक्षक हेमंत चौहान ने जानकारी दी है कि उक्त मामले के फरार आरोपी को जो कोई व्यक्ति, कर्मचारी, अधिकारी गिरफ्तार करेगा या करायेगा या ऐसी उपयुक्त सूचना देगा जिससे फरार आरोपी की गिरफ्तारी संभव हो सकेगी, ऐसे व्यक्ति को पुलिस अधीक्षक द्वारा घोषित नगद पुरूष्कार से पुरूस्कृत किया जायेगा । उक्त ईनाम प्रदान करने के संबंध में पुलिस अधीक्षक का निर्णय अंतिम होगा।

Post a comment

0 Comments