Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

मप्र में विधानसभा उपचुनाव प्रचार में शब्द बाणों से छिन्न-भिन्न होती मर्यादाएं.. कमलनाथ के आइटम व राहुल के जलेबी कटाक्ष के जवाब में.. इमरती देवी ने उनको नीच प्रवत्ति का बताया.. इधर भाजपा ने किया मौन धरने का ऐलान..

 कमलनाथ इमरती देवी को आइटम बता करो चारों तरफ से घिरे

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में विधानसभा उप चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं के बीच शब्द बाणों के जरिए छिड़ी जुबानी जंग अब हदें पार कर दी नजर आ रही है। सुसनेर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर सत्यानाश करने वाली पार्टी बताकर निशाना साधा था। इधर मुख्यमंत्री कमलनाथ मंत्री इमरती देवी को आइटम बता कर विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं भाजपा ने तो उनके इस बयान को लेकर बाकायदा 19 अक्टूबर को मौन न धरने का ऐलान भी कर दिया है।

 मप्र में उपचुनाव प्रचार के दौरान डबरा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र राजे के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मंच से भाषण देते इशारों में निशाना साधते हुए कहा सुरेंद्र राजे हमारे उम्मीदवार हैं, सरल स्वभाव के सीधे साधे हैं. यह उसके जैसे नहीं है, क्या है उसका नाम ? मैं क्या उसका नाम लूं आप तो उसको मुझसे ज्यादा अच्छे से जानते हैं, आपको तो मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था यह क्या आइटम है। इसके पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल ने भाजपा प्रत्याशी को जलेवी देवी कहकर संबोधित किया था ।

कमलनाथ के इस बयान के जबाव में प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इसे में नवरात्रि में महिलाओं का अपमान बताते हुए कहा कि हम नारी का सम्मान करते है उनकी पूजा करते है कभी माँ के रूप में तो कभी देवी के रूप में  लेकिन कमलनाथ आप को डबरा की महिलाएं कभी माफ नही करेगी। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने कमलनाथ को औकात हीन तक बता दिया। मुरैना से भाजपा प्रत्याशी रघुराज कंषाना के समर्थन में कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल बीडी शर्मा ने कहा कमलनाथ तुम्हारी औकात क्या है, चम्बल के लोग कभी गुलाम नहीं रहे, दिग्विजय सिंह की विश्वसनीयता राजनीति में समाप्त हो चुकी है।
इधर इमारती देवी ने कमलनाथ के बयान को  गुस्से में  लेते हुए  उन्होंने कहने में भी कोई परहेज नहीं की। जलेबी देवी और आइटम कहने से गुस्साई इमरती देवी ने कमलनाथ और पूरी कांग्रेस को नीच प्रवृति का बताते हुए कहाकि जब वे एक हरिजन महिला को ऐसा बोल सकते है तो ऐसी नीच प्रवृति वालो के साथ कोई परिवार अपनी महिलाओं के साथ कैसे भेज सकता है। उन्होने कहा वे आइटम के साथ उठते बैठते है उनका हीरोइन के साथ इंदौर के फोटो तो सबने देखा ही है।


Post a comment

0 Comments