Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

मप्र के डीएसपी रैंक के अधिकारी की कोरोना से इलाज के दौरान देहली में मौत.. दतिया जिले के निवासी रहे उत्कृष्ट त्रिपाठी दो साल पूर्व परिवीक्षा अवधि में दमोह जिले में हुए थे पदस्थ.. पुलिस अधिकारियों ने श्रद्धा सुमन अर्पित किए..

 डीएसपी की कोरोना संक्रमण के बाद देहली में मौत..

देहली/दतिया/ दमोह। देहली में उपचार के दौरान उप पुलिस अधीक्षक  रैंक के अधिकारी डीएसपी उत्कर्ष त्रिपाठी की कोरोना संक्रमण से मृत्यु हो जाने की दुखद खबर सामने आई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार डीएसपी पद पर चयनित होने के बाद करीब दो वर्ष पूर्व 2018 में प्रशिक्षण के लिए उत्कृष्ट त्रिपाठी को दमोह जिले में पदस्थ किया गया था। 

मूल रूप से दतिया जिले के भांडेर गांव के निवासी श्री त्रिपाठी ट्रेनिंग के पूर्व अवकाश पर अपने गृह जिले गए हुए थे ।  जहा उनके वापिस दमोह नहीं लौटने पर  स्थानीय पुलिस विभाग के रिकॉर्ड में और लंबे समय से अनुपस्थित बताए जा रहे थे। वही अब उनकी मौत की खबर सामने आने के बाद  पुलिस विभाग के स्थानीय अधिकारी उनके ट्रेनिंग पीरियड तथा अनुपस्थित रहने के हालात के रिकॉर्ड की जानकारी जुटा रहा है। 

 बताया जा रहा है कि उत्कृष्ट त्रिपाठी कोरोना संक्रमित हो गए थे। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनका देहली की एक हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। जहां से उनके निधन की दुखद खबर सामने आई है। जिससे परिजनों के साथ साथ पुलिस परिवार में भी शोक का माहौल बना हुआ है। एसपी हेमंत चौहान सहित पुलिस के अधिकारियों ने उनके निधन पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए हैं।

Post a comment

0 Comments