Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

अक्टूबर के आखिरी दिन दर्जन भर पोजेटिव रिपोर्ट में मलहरा से भाजपा प्रत्याशी प्रदुमन सिंह भी शामिल.. अक्टूबर में 400 नए मरीज मिलने से टोटल कोविड केस 2116.. इधर 62 की मौत, अभी 75 सेंपलों की रिपोर्ट आना बाकी..

 अक्टूबर में 400 नए मरीज मिलने से टोटल केस 2116.. 

 दमोह। जिले में कोविड-19 का संक्रमण का दौर छिटपुट इलाकों में जारी है अक्टूबर के आखिरी दिन दर्जनभर नए मरीज मिलने से टोटल कोविड-19 केस 2116 हो गए हैं। कोरोना से जंग जीतने वालों की संख्या 1917 तक पहुंच गई है वही कोरोना वायरस के संक्रमण से अभी तक 62 लोगों की मृत्यु होने की पुष्टि की जा चुकी है। जबकि 75 सैंपल की रिपोर्ट आना बाकी है।

कोरोनावायरस के संक्रमण के कंट्रोल के मामले में अक्टूबर का महीना सितंबर और अगस्त की तुलना में सुधार वाला रहा है। अगस्त माह में जहां 627 पॉजिटिव के सामने आए थे वही सितंबर माह में रिकॉर्ड 1089 नए मरीज मिले थे। जबकि अक्टूबर के 31 दिनों में नए मरीजों की संख्या 400 पर सिमट कर रह गई है। जो कहीं ना कहीं कोरोनावायरस के संक्रमण मैं कमी की ओर साफ संकेत करती है। 

अक्टूबर के आखिरी दिन जो दर्जन भर नए मरीज मिले हैं उनमें बड़ा मलहरा से विधायक रहे वर्तमान में भाजपा प्रत्याशी प्रदुम सिंह भी शामिल है वही जिला जेल से एक और बंदी के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है इसके अलावा पुलिस लाइन से भी एक नया मरीज मिला है। तेजगढ़, जबेरा, हटा, सरखडी, लोका एवं मिशन कम्पाडं दमोह आदि से भी एक एक नए मरीज मिले है।

Post a comment

0 Comments