Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

अक्टूबर के सातवें दिन एक ही परिवार के आठ सदस्य कोरोना संक्रमित मिले.. आज कुल 19 पाजेटिव रिपोर्ट आने से टोटल कोविड-19 केस 1871 हुए.. इधर आठ योद्धाओं की जंग जीत कर घर वापसी से.. ठीक होने वाले तेरह सौ के पार..

 अक्टूबर के सातवें दिन 19 पाजेटिव रिपोर्ट आई..

दमोह। जिले के ग्रामीण इलाकों में कोरोना वायरस का संक्रमण अब सक्रियता दर्ज कराता नजर आ रहा है। अक्टूबर के सातवें दिन जो 19 पाजेटिव रिपोर्ट सामने आई है उनमें एक ही परिवार के 8 सदस्य भी शामिल है। जो कि खजरी गांव के निवासी बताए जा रहे हैं। इधर जिले के विभिन्न कोविड केयर सेंटर से 8 मरीजों ने कोरोना की जंग जीत कर घर वापसी की है।

 आज मिले नए 19 केसों को मिलाकर दमोह जिले में टोटल कोविड-19 केसों की संख्या बढ़कर 1871 हो गई है। नए मरीजो में फीमेल मरीज 8 और 13 वर्ष की बालिका से लेकर 68 वर्ष की बुजुर्ग महिला तक मिली है। जबकि मेल मरीज 25 वर्ष के युवा से लेकर 76 वर्ष के वयोवृद्ध तक मिले है। नए मरीजों में दमोह के किल्लाई नाका क्षेत्र से दो, विवेकानंद नगर से एक, पलंदी चैराहा से एक, सिविल वार्ड 4 से एक, पथरिया वार्ड 15 से दो, हटा के रामगोपाल वार्ड से एक तथा एक अन्य, हिंडोरिया से एक तथा खजरी गांव से एक ही परिवार के 8 मरीज कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सीबीएमओ डॉक्टर चटर्जी ने बताया कि उनके परिवार से कुछ दिनों पहले एक मरीज पॉजिटिव आया था जिसके बाद इसके संपर्क में आए अन्य मरीज भी पॉजिटिव हो गए जिनकी रिपोर्ट आज सामने आई है।

इधर जिले के विभिन्न कोविड-19 सेंटर से स्वस्थ होने के बाद 12 मरीजों ने घर वापसी की है। जिससे जिले में स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या 1311 हो गई है। आज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज होने वाले मरीजों में बटियागढ़ कोविड केयर सेंटर से एक विवेकानंद कोविड-19 सेंटर से दो, डीसीएससी वार्ड दमोह से 5 मरीज शामिल है।

Post a comment

0 Comments