Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दर्दनाक हादसे में दो परिवारों के इकलौते चिराग बुझे.. दमोह सागर स्टेट हाईवे पर मंत्री आवास के सामने अज्ञात वाहन ने.. स्कूटी सवार दोस्तों को मौत की नींद सुलाया.. जीते जी साथ में घूमने, पढ़ने वाले दोस्तों को मौत भी साथ ले गई..

दर्दनाक हादसे में दो परिवारों के इकलौते चिराग बुझे.. 

 दमोह सागर स्टेट हाइवे पर गढ़ाकोटा में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे ने स्कूटी सवार दो दोस्तों की जान ले ली। पढ़ने लिखने की उम्र में साथ घूमने फिरने वाले इन दोस्तों के परिजनों ने कभी सोचा भी नहीं था कि उनके परिवार की इकलौती हंसते खेलते चिराग इसमें जल्दी इतनी जल्दी एक साथ बुझ जाएंगे। लेकिन ईश्वर की मर्जी के आगे किसी का बस नहीं चलता। जिंदगी भर दोस्ती  निभाने की कसम खाने वाले युवा जब एक साथ दुनिया से विदा हुए तो परिजनों के साथ मोहल्ले और गांव बस्ती के लोगों की आंखें भी नम हो गई।

गढ़ाकोटा में कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव के आवास गणनायक तथा केनरा बैंक के सामने हुए दुखद दर्दनाक हादसे में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन स्कूटी सवार दो युवकों को मंगलवार तड़के टक्कर मारते हुए आगे निकल गया। घटना की जानकारी लगने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक उनकी सांसें थम चुकी थी। मृतकों की पहचान गढाकोटा के राम वार्ड के निवासी सौरभ ऊर्फ गोलू पालीवाल तथा प्रभात पाडेय के रूप में कई गई। दोनों युवक अपने परिवार की एकलौती संतान थे तथा केकरा ग्राम से अपनी रिस्तेदारी से स्कूटी क्रमांक डच् 34 डथ् 5740 वापिस गढाकोटा आ रहे थे।

गढाकोटा थाना प्रभारी केएन अरजरिया ने बताया कि दोनों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपकर  पुलिस अज्ञात वाहन की पतासाजी करने में जुटी हुई है। वही सीसीटीवी फुटेज आदि भी तलाशे जा रहे हैं। इधर इस दुखद घटना क्रम से पूरे क्षेत्र में गमगीन माहौल बना हुआ है एक युवक के पिता की भी पूर्व में मौत हो चुकी है। परमपिता परमेश्वर इनकी अंतरात्मा को अपने चरणों में स्थान दे और परिजनों को गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ओम शांति शांति शांति.. गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

1 Comments

  1. बहुत दुखद खबर है लेकिन आज के युवा सबक नहीं ले रहे नाव की माफिक मोटरसाइकिल चलाते हैं,,

    ReplyDelete