Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

नरसिंहगढ़ के समीप सुनार नदी में नहाने गए युवक की जल समाधि.. आपदा प्रबंधन दल तथा स्थानीय गोताखोरों की तलाश के बाद दूसरे दिन मिला शव.. बटियागढ़ पुलिस जांच में जुटी, गूंजी बांदकपुर से दोस्तो के साथ घूमने गया था चैनपुरा..

नदी में नहाते समय डूबे युवक की डूबने से जल समाधि
दमोह। जिले के बटियागढ थाने के अंतर्गत ग्राम चैनपुरा में सुनार नदी में नहाते समय डूब जाने से एक युवक की जल समाधि हो जानेे का दुखद घटनाक्रम सामने आया है दूसरे दिन बाम मछली बमुश्किल तलाश के बाद युवक का शव मिलने पर पुलिस नेे पंचनामा कार्रवाई करते हुए पोस्ट मार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार जमुना प्रसाद पिता टीकाराम अहिरवार उम्र 32 वर्ष निवासी गूंजी (बांदकपुर) अपने दो साथियों के साथ ग्राम चैनपुरा आया था। जहां गुरुवार को दोपहर में सुनार नदी किस छोटे पुल के पास नहाते समय गहरे में चले जाने पर वह डूब गया था। जिसकी सूचना पुलिस प्रशासन को देने के उपरांत पुलिस आपदा प्रबंधन की टीम ने आज युवक की तलाश शुरू की। सुबह से तलाश में जुटे आपदा प्रबंधन की टीम को डूबे युवक का शव नहीं मिल। दोपहर के बाद बरखेड़ा गांव के समीप युवक का शव तैरते हुए नदी में मिला जिसकी सूचना पुलिस को मिलते ही शव को नदी से निकाला गया एवं पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमार्टम करवाया गया। 
मृतक की मां रामदुलारी ने बताया कि उसका पुत्र कल से घर नहीं पहुंचा था। बाद में उसके डूबने की खबर मिली थी चैनपुरा निवासी सुरेश अहिरवार ने बताया कि उसका साला अपने दो दोस्तों सेवक एवं जमुना प्रसाद अहिरवार के साथ परसों रात को करीब 9:00 बजे आया था जो कि कल दोपहर नहाने के दौरान डूब गया था। दोनों साथियों के बताए अनुसार कल से युवक को तलाश किया जा रहा था जो कि आज बरखेड़ा गांव के समीप नदी के किनारे शव तैरता हुआ मिला है। जिसकी पंचनामा कार्रवाई के बाद परिजनों से एवं रिश्तेदारों के बयान दर्ज किए गए हैं।
नरसिंहगढ़ से शकील मोहम्मद की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments