Ticker

6/recent/ticker-posts

तेंदूखेड़ा में तेज रफ्तार अनियंत्रित टवेरा गाड़ी.. दो युवको के साथ चारे मवेशियों को टक्कर मारते हुए विद्युत पोल टकराई.. एक की मौत दूसरा जबलपुर रेफर.. टक्कर से विद्युत पोल भी उखड़ा, चारो मवेशियों की भी मौत..

टवेरा की टक्कर से विद्युत पोल भी उखड़ा..
दमोह। जिला मुख्यालय से 55 किलोमीटर दूर तेन्दूखेड़ा में तारादेही मार्ग पर मैं एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है।  यहां बुधवार रात एक सफेद रंग की जबलपुर पासिंग की तवेरा कार क्रमांक MP-20-CD- 9008 पीडब्ल्यूडी कार्यालय के पास दो युवकों टक्कर मारने के बाद सड़क पर खड़े चार मवेशियों को भी चपेट में लिया तथा बाद में विद्युत पोल से टकराकर गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई।
गाड़ी की रफ्तार तथा दुर्घटना कितनी जबरदस्त थी इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि दुर्घटना में घायल एक युवक की मौके पर ही।मौत हो गई। दूसरे को गंभीर हालत मेंं जबलपुर रेफर किया गया है। वहीं सड़क पर बैठे तीन गाय और एक भैंस की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। दुर्घटना में मृतक की पहचान तेन्दूखेड़ा के चौराई निवासी अशोक घोषी के तौर पर हुई है। वही कल्लू घोषी का एक पैर टूट गया जिससे गंभीर हालत में जबलपुर रेफर किया गया है। 

कार सवार लोगों के बारे में बताया जा रहा है कि जबलपुर के एक आदिवासी परिवार गमी में शामिल होने  तेन्दूखेड़ा के धनगौर भोपाठ़ा गांव आए थे जो शाम को जबलपुर के लिए लौट रहे थे। तवेरा को मस्तराम नाम का व्यक्ति चला रहा था। इस घटना में तवेरा कार में सवार किसी को भी कोई चोट नहीं आई है लेकिन कार में सवार बच्चों को परेशान हो पड़ रहा है जो थाने में बैठे हैं। तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments