Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

भैया राजा लिखी स्कॉर्पियो ने पल्सर बाइक सवार दंपत्ति व पुत्र को टक्कर मारी.. दस साल के मासूम की मौके पर दर्दनाक मौत.. घायल दंपत्ति गंभीर हालत में सागर रैफर.. गढ़ाकोटा का बाजार करके लौट रहे थे बाइक सवार.. भटौली कुमेरिया रोड की घटना..

 स्कॉर्पियो की टक्कर से बाइक सवार मासूम की मौत
गढाकोटा, सागर। गढ़ाकोटा क्षेत्र में रफ्तार के कहर के साथ आकस्मिक दुर्घटनाओं से आए दिन मोते होने का सिलसिला लगातार जारी है। इसी कड़ी में शुक्रवार शाम रेस्ट हाऊस के आगे से जाने वाले भटोली कुमेरिया मार्ग पर राजा भैया लिखी एक स्कॉर्पियो गाड़ी ने बाजार करके लौट रहे पल्सर बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दंपत्ति गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं उनके दस साल के बेटे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कुमेरिया निवासी कटारे अहिरवार अपनी पत्नि लक्ष्मी तथा बेटे अजय के साथ पल्सर बाईक से अपने गांव जा रहे थे। इसी दौरान भाटोली से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो एमपी 09 बीडी 9349 ने सामने से लापरवाही बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दंपति के पुत्र अजय अहिरवार की मौके पर मौत हो गई। बाद में मौके पर पहुची पुलिस ने घायल दंपत्ति को अस्पताल पहुचाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनोे को सागर रैफर कर दिया गया। इधर दुर्घटना के बाद स्कारिपयों को छोड़कर चालक तथा इसमें सवार लोग मौके से फरार हो गए। 

 गढ़ाकोटा थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी सुश्री भावना दांगी  ने बताया कि बाइक सवार दंपत्ति गढ़ाकोटा बाजार करने के लिए आए थे ओर बापिस अपने गांव घर जा रहे थे। इसी दौरान वह हादसे के शिकार हो गए। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है साथ ही स्कार्पियो चालक पर तेज गति व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है । गढ़ाकोटा से रवि साहू की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments