Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

अगस्त के 21 वें दिन 15 पाजेटिव रिपोर्ट.. इधर कोरोना से एक और मौत.. टोटल कोविड 19 केस पांच सौ के पार.. 410 रिपोर्ट आना अभी भी शेष.. ठीक होनेे वालों की संख्या 372 तक पहुंची.. लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव भी हुए संक्रमित..

15 पाजेटिव रिपोर्ट इधर कोरोना से एक और मौत..
दमोह। अगस्त के दिन जिले में कोरोना केसो की संख्या पांच सौ को पार कर गई। आज 15 और पॉजिटिव रिपोर्ट आने से टोटल कोविड-19 केस 512 हो गए है। जिनमें से  372 के स्वस्थ होकर घर पहुंच जाने का  दावा भी किया जा रहा है। इधर एक और मरीज की  इलाज के दौरान मौत हो जाने से कोरोना से मरने वालों की संख्या 9 हो गई है। 
बताया जा रहा है कि यह मृतक दमोह नगर का निवासी है। कल हालत बिगड़ने पर जिला अस्पताल से सागर रेफर किया गया था लेकिन फिर भी उसे नहीं बचाया जा सका। आज जो 15 नए केस मिले हैं उनमें 10 दमोह शहर के विभिन्न भागों से हैं। वही हटा एवं पथरिया से दो दो तथा एक मरीज रंजवास का निवासी बताया जा रहा है। एक मरीज के स्वास्थ्य होने पर डिस्चार्ज किए जाने की जानकारी भी सामने आई है।
कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव की रिपोर्ट भी आई पाजेटिव..
गढ़ाकोटा, सागर। मप्र के लोक निर्माण मंत्री श्री गोपाल भार्गव की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है जबकि उनके स्टाफ की रिपोर्ट नेगेटिव रही है। श्री भार्गव अस्पताल में इलाज करा रहे हैं तथा स्वयं के कोरोना पाजेटिव होने की जानकारी उन्होंने ट्विट कर कर दी है।

Post a comment

0 Comments