Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

अगस्त के 13 वे दिन सात पाजेटिव रिपोर्ट मिलने से कोरोना केस चार सौ के नजदीक.. इधर कोरोना से मौत का आंकड़ा भी सात तक पहुचा.. अस्पताल से फरार एटीएम ब्लास्ट संक्रमित का तीसरे दिन भी नहीं लगा सुराग..

दमोह के एसपीएम नगर में भी कोरोना की दस्तक.. 
दमोह। जिले में जारी कोरोना संक्रमण के दौर में अगस्त के 13 वे दिन सात नए केस मिलने से जिले में अभी तक के टोटल केसों का आंकड़ा चार सौ के नजदीक पहुच गया है। वही कोरोना वायरस के संक्रमण से दो और मरीजों की मौत की स्वास्थ विभाग द्वारा पुष्टि कर दिए जाने से जिले में अब कोरोना से मरने वालों की संख्या भी 7 हो गई है।
आज मिले मरीजों में हटा से दो नए केस सामने आए है वही दमोह शहर के विभिन्न हिस्सों से 3नए मरीज मिले है। एक मरीज पथरिया के सासा से और एक दमोह के बांसा से मिला है। वही जिला अस्पताल से फरार एटीएम ब्लास्ट के आरोपी जेल बंदी का दूसरे दिन भी कोई सुराग नहीं लग सका।जिले में गुरुवार को मिले 7 नए मरीजों में पांच मेल तथा दो फीमेल है। दो हटा के आजाद वार्ड से, एक बांसा तथा एक सासा से मिला है। दमोह शहर में एसपीएम नगर, जटाशंकर कालोनी, पठानी मुहल्ला से एक एक मरीज मिला है।
दिव्यांग बालिका की तबीयत बगड़ी तत्काल पहुंची टीम

दमोह डिग्री कॉलेज के पीछे सिविल वार्ड नं. 8 में गार्गी मिश्रा पिता कुलदीप मिश्रा उम्र 14 वर्ष दिव्यांग बच्ची की तबीयत खराब होने की सूचना मिलने पर रैपिड रिस्पांस टीम-A में डॉ राकेश राय, बीएम दुबे एवं मनीष पांडे ने घर पर पहुंचकर पीड़ित बच्ची की जांच कर आवश्यक दवाइयां दी तथा उसे फीवर क्लीनिक में सेंपलिंग हेतु रेफर किया गया।

Post a comment

0 Comments