Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

स्टेडियम के सामने चाय की गुमटी चलाने वाली महिला का शव होमगार्ड ग्राउंड पर मिलने से सनसनी.. आरोपियों से संघर्ष के दौरान गला रेतकर हत्या की आशंका.. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस जांच में जुटी..

 महिला का शव होमगार्ड ग्राउंड पर मिला गला रेतकर हत्या की आशंका..
दमोह। होमगार्ड ग्राउंड के समीप एक महिला का शव पड़े होने की खबर से शुक्रवार सुबह सनसनी के हालात बनते देर नहींं लगी। ग्राउंड पर मॉर्निंग वॉक तथा खेलने के लिए पहुंचे कुछ युवाओं ने जब यहां अज्ञात महिला का शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर कोतवाली पुलिस के साथ एडिशनल एसपी शिवकुमार, सीएसपी मुुकेेेश अविद्रा, टीआई एचआर पांडे आदि भी पहुंचे तथा बाद में एफएसएल अधिकारी किरण दुबे व टीम की मौजूदगी में पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया।
 मौके पर मौजूद लोगों ने शव की पहचान कम्मो बाई ठाकुर नाम की महिला के तौर करते हुए बताया कि जय लंबे समय से शिव शनि हनुमान मंदिर के समीप कच्चे मकान में रहती थी वही स्टेडियम के सामने संचालित एक निजी हॉस्पिटल के बाहर चाय की गुमटी लगाकर अपना जीवन यापन करती थी। महिला के पति के बारे में तो कोई जानकारी नहीं लग सकी है लेकिन उसकी बेटी भोपाल में होने की जानकारी सामने आई है। जिसके बाद पुलिस द्वारा सूचना भेज दी गई है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला गला रेत कर हत्या का नजर आ रहा है। वही हत्या के पूर्व महिला ने अपनी जान बचाने के लिए आरोपियों के साथ काफी संघर्ष भी किया होगा ऐसी संभावना जताई जा रही है। अपनी झोपड़ी से महिला ग्राउंड तक कैसे पहुंची और उसके साथ क्या अनहोनी हुई जिसका विरोध करने पर उसे अंजाम तक पहुंचाया गया इसकी जांच में कोतवाली पुलिस जुट गई है।

 उम्मीद की जा रही है जल्द इस मामले का खुलासा करके पुलिस अंधे हत्याकांड के आरोपियों को बेनकाब कर देगी। लेकिन इस सनसनीखेज घटनाक्रम ने स्थानीय निवासियों के बीच अज्ञात भय और आशंका का माहौल निर्मित करने के साथ तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार भी सर गर्म कर दिया ह।  मनीष साहू की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments