Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

खजरी मोहल्ला क्षेत्र में घर मे सोते समय महिला की दम घोंट कर हत्या की आशंका से सनसनी.. पलँग पर पड़े महिला के शव का सिर पनी से लिपटा मिला.. एफएसएल टीम और डॉग की मदद से कोतवाली पुलिस जांच में जुटी..

पलँग पर महिला का शव मिलने से खजरी मोहल्ला में सनसनी
दमोह। शहर के खजरी मुहल्ला क्षेत्र में एक अधेड़ महिला का शव उसके घर मे मिलने के बाद उसकी हत्या की आशंका से सनसनी व्याप्त है। जानकारी लगने पर कोतवाली थाना पुलिस के साथ एफएसएल टीम एवं पुलिस डॉग ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है वही प्रथम दृष्टया मामला दम घोंट कर हत्या किए जाने का नजर आ रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सिविल वार्ड 9 खजरी मोहल्ला निवासी नन्ही बाई पटेल के घर के दरवाजे खुले होने तथा पलँग पर उसके बेसुध पड़े होने की सूचना कोतवाली पुलिस को मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कमरे का मुआयना किया तो नन्ही बाई के सिर पर पनी लिपटी हुई थी तथा उसकी मौत हो चुकी थी। 
हत्या की आशंका के चलते पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना देकर एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। पुलिस डॉग की मदद से घर में आने जाने वालों की पतासाजी के साथ जांच शुरू कर दी गई है। कोतवाली पुलिस की मौजूदगी में एफएसएल अधिकारी किरण सिंह, डॉग स्कॉट एवं फिंगरप्रिंट टीम ने बारीकी से जांच पड़ताल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
 इस दौरान सीएसपी मुकेश अबिद्रा, कोतवाली टीआई एच आर पांडे सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे। जांच में जुटी पुलिस फिलहाल कुछ भी बोलने से बच रही है। वही पहली नजर में मामला लूट के इरादे से हत्या का नजर आ रहा है। मामले में विस्तृत और अधिकृत जानकारी की प्रतीक्षा है।

Post a comment

0 Comments