Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

रेंजर को धमकाने मामले में राजनीति गरमाई.. एफआईआर की मांग को लेकर भाजपा कांग्रेस आमने-सामने.. विधायक धर्मेंद्र सिंह ने कांग्रेस नेताओं को बसपा विधायक रामबाई की दबंगई की याद दिलाई.. सोशल मीडिया पर सबसे पहले ऑडियो वायरल करने वाले की तालाश तेज..

FIR की मांग को लेकर भाजपा कांग्रेस आमने-सामने
दमोह। जबेरा से भाजपा विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी द्वारा मछली शिकार के मामले में पकड़े गए दो कार्यकर्ताओं को छुड़वाने के लिए सर्रा रेंजर तिलक सिंह को मोबाइल पर चमकाने तथा रेंजर द्वारा विधायक जी को उन्हीं की भाषा में जवाब दिए जाने की ऑडियो वायरल होने के बाद दूसरे दिन भी भाजपा कांग्रेस के के बीच राजनीति गरमाई रही। भाजपा कांग्रेस के नेताओं द्वारा एफ आई आर की मांग की जहां ज्ञापन दिए गए वही विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी खुद को सीधा साधा बताते हुए एफ आई आर की मांग करने वाले कांग्रेस नेताओं को विधायक रामबाई की दबंगई की याद दिलाने से नहीं चूके।
 
जिला भाजपा कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान सर्रा रेंजर विवाद मामले में विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी शायराना अंदाज में जवाब देते नजर आए। रेंजर तिलक सिंह को मोबाइल पर धमकी दिए जाने के मामले में कांग्रेस नेताओं द्वारा उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने की मांग के मामले में वह खुद को सीधा-साधा विधायक बताने से नहीं चूके। पथरिया विधायक रामबाई का नाम लिए बिना उन्होंने इशारों इशारों में ही कह दिया कि जब वह दबंगई दिखाती थी तब कांग्रेसी उनके खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराने की मांग को लेकर एसपी ऑफिस क्यो नही गए ? 
कांग्रेस नेताओं ने एसपी ऑफिस पहुंच कर ज्ञापन सौंपा
शनिवार दोपहर जिला किसान कांग्रेश और युवा कांग्रेस के बैनर तले बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता एसपी ऑफिस पहुंचे जहां उन्होंने एडिशनल एसपी को एक ज्ञापन सौंपते हुए जबेरा विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत जबेरा थाने में रिपोर्ट दर्ज किए जाने की मांग की। इस दौरान जिला कांग्रेस, किसान कांग्रेस, युवक कांग्रेस, एनएसयूआई के पदाधिकारियों की मौजूदगी रही।
भाजपा नेताओं ने तेंदूखेड़ा एसडीएम को ज्ञापन सौंपा
 जबेरा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा नेताओं ने तेंदूखेड़ा एसडीएमभारती मिश्रा तथा एसडीओपी अशोक चौरसिया को ज्ञापन सौंपते हुए सर्रा रेंजर तिलक सिंह के खिलाफ पूर्व में ग्रामीणों द्वारा दिए गए शिकायती आवेदन ऑफर कार्रवाई करते हुए एफ आई आर दर्ज किए जाने की मांग की गई। इस दौरान भाजपा के तेंदूखेड़ा तेजगढ़ जबेरा मंडल के नेता पदाधिकारियों की मौजूदगी रही।
रेंजर तिलक सिंह मैं शिकार मामले की जानकारी दी
इधर मीडिया से चर्चा के दौरान रेंजर तिलक सिंह ने भी विधायक से मोबाइल पर जिनसे कार्यों को छोड़े जाने की सिफारिश को लेकर हॉट टॉक हुई थी उसको लेकर संक्षिप्त में जानकारी दी। इधर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा रेंजर के खिलाफ पूर्व में स्थानीय ग्रामीणों द्वारा की गई विभिन्न शिकायतों का हवाला देते हुए पूर्व में इनके खिलाफ विभिन्न समाचार पत्रों में छपी खबरों की कतरनों को सोशल मीडिया पर वायरल करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। वही सोशल मीडिया पर विधायक और रेंजर के बीच के विवाद की ऑडियो को सबसे पहले वायरल करने वाले की तलाश भी तेज हो गई है।
विधायक धर्मेंद्र सिंह और सर्रा रेंजर तिलक सिंह के बीच मोबाइल पर हुई हॉट टॉक की रिकॉर्डिंग वायरल होने के मामले में अनेक प्रश्न अनुत्तरित हैं। वही यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने से लेकर मीडिया तक  पहुंचाने में विधायक के खासम खास बने रहने वाले एक खबरची ग्रुप की भूमिका पर उंगलियां उठ रही है। जबकि  विधायक धर्मेंद्र सिंह को नजदीक से जानने वाले लोग वह अभी तक नहीं समझ पाए हैं कि आखिर धर्मेंद्र को शोले फिल्म के धर्मेंद्र की तरह गुस्से में आग बबूला होकर रेंजर को मोबाइल पर धमकाने के हालात के लिये असली जिम्मेदार कौन है।
 कहीं ऐसा तो नहीं धर्मेंद्र की बढ़ती हुई लोकप्रियता तथा पूर्व मुख्यमंत्री  उमा भारती द्वारा  उनका नाम  शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार के द्वारा  आगे बढ़ाए जाने जैसे हालात से अपनी भविष्य की राजनीति को खतरा महसूस करने वाले पार्टी के ही कुछ नेताओं ने इस ऑडियो को वायरल कराकर तथा रेंजर को शह देके इस मामले को इतना तूल दिलवाया हो। पिक्चर अभी बाकी है.. अटल राजेन्द्र जैन

Post a comment

0 Comments