Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

रुपयों के लेन-देन पर से दोस्त बना दुश्मन.. सिर पर पत्थर पटक कर ले ली जान..पुलिस ने साढ़े 6 माह बाद अंधे हत्याकांड का किया पर्दाफाश.. ट्रक की टक्कर से जबेरा थाना की बाउंड्री वाल टूटी.. रेलवे ट्रैक किनारे पड़ा मिला लापता युवक का दो हिस्सों में बंटा शव..

मडियादो पुलिस ने किया अंधे हत्याकांड का पर्दाफाश
दमोह।  दोस्त दोस्त न रहा प्यार प्यार न रहा कि तर्ज पर पैसों के लेनदेन पर से दोस्त कब दुश्मन बन जाए तथा हालात हत्या के बन जाए कहा नहीं जा सकता। ऐसे ही एक अंधे हत्याकांड का खुलासा करने में मडियादो थाना पुलिस को साढ़े 6 माह का समय लग गया। वहीं जब हत्या की बजह सामने आई तो लोग हैरत में पड़ गए। क्यों कि रूपयों के लेनदेन पर से दोस्त ने दोस्त के सिर पर पत्थर पटकर हत्या कर दी थी।
 
मडियादो थाना अंतर्गत साढ़े 6 माह पूर्व 30 जनवरी को ग्राम पौड़ी में रहने वाले पप्पू उर्फ परषोत्तम दुबे की किसी अज्ञात व्यक्ति ने सिर पर पत्थर पटककर हत्या कर दी थी। सूचना पर मर्ग कायमी उपरान्त अपराध क्र.13/2020 धारा 302, 201 ताहि का प्रकरण अज्ञात आरोपी के विरुद्ध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।  पुलिस अधीक्षक हेमन्त चौहान के द्वारा अंधी हत्या के अनसुलझे प्रकरण में पतासाजी हेतु अति. पुलिस अधीक्षक शिव कुमार सिंह के मार्गदर्शन में अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) के निर्देशन में उक्त घटना के आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने हेतु निर्देशित किया गया एवं अज्ञात आरोपी की पतारसी हेतु 10,000 रुपये का इनाम घोषित किया गया था।
 टीम प्रभारी उपनिरीक्षक अरविन्द सिंह ने मुखबिर सूचना के आधार पर संदेही अमित दुबे को पुलिस अभिरक्षा में लेकर कडाई से पूछताछ की। पूछताछ पर आरोपी ने जुर्म करना स्वीकार किया एवं आरोपी द्वारा बताया गया कि दिनाँक वक्त घटना को पैसों के लेनेदेन पर से सिर पर पत्थर पटक कर उसने पप्पू उर्फ परषोत्तम दुबे की हत्या की थी ।
अंधी हत्या के खुलासे में थाना प्रभारी मड़ियादो उपनिरी. अरविन्द सिंह, सउनि संजय सिंह, आऱक्षक राधे परिहार, डैनी सिंह, गोविन्द कुशवाहा, दीपेन्द्र कुर्मी, उमेश सिंह,  अजय कुर्मी, साक्षी कारौलिया एवं ग्राम रक्षा समिति सदस्य सोहिल खान का विशेष योगदान रहा। पुलिस अधीक्षक द्वारा उक्त सराहनीय कार्य हेतु टीम के अधिकारी तथा  कर्मचारीयों को घोषित ईनाम की राशि से पुरुष्कृत किया जाने की घोषणा की गई है।
ट्रक की टक्कर से जबेरा थाना की बाउंड्री वाल टूटी..
जबेरा थाना परिसर की बाउंड्री वाल एक ट्रक के बैंक होते समय टक्कर लगने से क्षतिग्रस्त होकर टूट जाने का घटनाक्रम सामने आया है बताया जा रहा है कि यह ट्रक थाना परिसर से सड़क की तरफ पीछे हो रहा था इसी दौरान चालक द्वारा लापरवाही बरतने से पहले से क्षतिग्रस्त बाउंड्री वाल का हिस्सा ट्रक की टक्कर हो जाने से धराशाई होते देर नहीं लगी मामले में पुलिस द्वारा कार्यवाही की जा रही है।
रेलवे ट्रैक किनारे पड़ा मिला लापता युवक का शव..
दमोह। बीना कटनी रेल ट्रेक पर बांदकपुर के समीप एक युवक का अर्धनग्न बीच से कटा शव मिलने से सनसनी के हालात निर्मित हो गए। घटनास्थल के हालात देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक रेलवे लाइन के किनारे खुदकुशी करने के लिए गया होगा इसी दौरान यहां से निकली मालगाड़ी की चपेट में आ जाने से उसका शरीर दो हिस्सों में विभक्त हो गया होगा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज कर जांच शुरू कर दी है।

Post a comment

0 Comments