Ticker

6/recent/ticker-posts

पिकनिक की खुशियां मातम में बदली.. जबलपुर से पिकनिक मनाने नरसिंहगढ़ आए 6 युवकों में से.. MR युवक की सुनार नदी में नहाते समय जल समाधि.. जिला अस्पताल लाने पर डाक्टर ने मृत घोषित किया.. पुलिस जांच में जुटी..

 जबलपुर के MR युवक की नरसिंहगढ़ में डूबने से मौत..
दमोह। जबलपुर से पिकनिक मनाने के लिए नरसिंहगढ़ आए 6 युवकों के समूह में से एक युवक की सुनार नदी में नहाते समय जल समाधि हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। इस दुखद हादसे के बाद युवक जो कि MR था के साथियों द्वारा उसे कुछ ही देर में नदी से निकालकर दमोह के जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया लेकिन तब तक उसकी सांसे थम चुकी थी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जबलपुर निवासी 6 युवक रविवार को पिकनिक मनाने के लिए नरसिंहगढ़ आए थे। जहां उनके द्वारा यह बाबा साहब की दरगाह पर चादर भी चढ़ाई गई थी। इस बीच उमस भरी भीषण गर्मी से राहत पाने के लिए कुछ युवक समीप ही कल कल करके बहती सुनार नदी की जलधारा में नहाने के लिए उतर गए। इसी दौरान गहराई में चले जाने के बाद जबलपुर के राजा चौक निवासी अजहर पिता अनवर अली की जल समाधि हो गई। देर तक उसके नदी से वापस नहीं निकलने पर साथियों ने पानी की गहराई में जाकर उसकी तलाश की तथा स्थानीय लोगों द्वारा नरसिंहगढ़ पुलिस को भी सूचना दी गई।
  बाद में अजहर की नदी में तलाश करके उसे निकालकर फोर व्हीलर से दमोह जिला अस्पताल ले जाया गया। लेकिन तब तक उसकी सांसें थम चुकी थी, अस्पताल में डॉक्टर द्वारा सीने पर पंपिंग करके अजहर की सास  वापस लाने के भरसक प्रयास किए गए लेकिन वह दोबारा नहीं उठ सका। अजहर पैसे से एम आर बताया जा रहा है। तथा उसकी एक 6 माह की मासूम बेटी भी है।
इस दुखद घटनाक्रम की जानकारी जबलपुर में परिजनों को लगने पर वह भी दमोह आ गए हैं। वही पूरे परिवार में गमगीन माहौल बना हुआ है, सोमवार को  पोस्टमार्टम के उपरांत  सब परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। उधर पुलिस घटनाक्रम की जांच में जुटी हुई है।  नरसिंहगढ़ से शकील मोहम्मद की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments