Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पथरिया थाने से पुलिस को चकमा देकर.. दो निगरानी शुदा बदमाश मय हथकड़ी के फरार.. तीन दिन से किसी चोरी के मामले में पूछताछ के नाम पर बैठाए हुए थी पुलिस.. एसपी द्वारा बदमाशों की गिरफ्तारी और घटना की जांच के निर्देशों के बाद.. एक के पकड़े जाने की भी खबर..

पुलिस को चकमा देकर पथरिया थाने से दो बदमाश फरार 
दमोह। आए दिन चर्चाओं में बनी रहने वाली पथरिया थाना पुलिस की एक और घोर लापरवाही सामने आई है। थाने में पूछताछ के नाम पर पिछले 3 दिन से बैठाकर बैठा कर रखे गए दो निगरानी सुदा बदमाशों के देर रात पुलिस को चकमा देकर थाने से फरार हो जाने का सनसनीखेज घटनाक्रम सामने आया है। वही पथरिया टीआई इस पूरे मामले में जानकारी देने से बचने के लिए मीडिया के मोबाइल भी रिसीव नही कर रहे हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पथरिया थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर आलोक तिरपुड़े चोरी के किसी मामले में पूछताछ के लिए पथरिया के वार्ड नंबर एक निवासी निगरानी शुदा बदमाश नितेश बसोर एवं दिप्पू वंसल को पकड़ कर थाने लाए थे। बताया जा रहा है कि पिछले 3 दिनों से पुलिस इनसे पूछताछ कर रही थी वही देर रात थाने से यह दोनों हथकड़ी सहित भागने में सफल हो गए। जिसकी जानकारी लगते ही स्थानीय पुलिस महकमे में हड़कंप के हालात निर्मित हो गए तथा उनकी तलाश शुरू की गई।
इधर घटना की जानकारी एसपी हेमंत चौहान तक पहुंचने के बाद उन्होंने बदमाशों को पकड़ने और भागने के लिए जिम्मेदारों पर कार्यवाही के निर्देश दिए है। एसपी श्री चौहान ने बताया कि  मामले की जानकारी लगी है और दोनों बदमाशों को  गिरफ्तार कर घटना की जांच के निर्देश एसडीओपी को दिए गए हैं। वही पथरिया थाना टी आई आर पी कुसुमाकर इस पूरे मामले में कुछ भी जानकारी देने से बचते नजर आ रहे है। यहा तक की वह मीडिया कर्मियों के फोन भी रिसीव नही कर रहे है। 
इधर सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने थाने से हथकड़ी सहित फरार हुए एक बदमाश नितेश बसोर को पकड़ लिया है वही दूसरे बदमाश दिप्पू बंसल अभी पुलिस के हाथ नही लगा है। चोरी के मामले में इन दोनों बदमाशों की कनेक्शन दमोह के जटाशंकर बड़ी कॉलोनी क्षेत्र निवासी एक चर्चित बदमाश से बताई जा रहे हैं पुलिस इसकी भी तलाश में जुटी बताई जा रही है। पूरे घटनाक्रम को लेकर पथरिया थाना पुलिस अभी भी कुछ भी कहने से बच रही है। पिक्चर अभी बाकी है..

Post a comment

0 Comments