Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

तेंदूखेड़ा जबलपुर मार्ग पर नशे में रफ्तार का कहर.. बाइक सवार दो युवक पुल की रेलिंग से टकराकर 25 फुट नीचे नदी के पठा पर गिरकर बेदम हुए.. गंभीर हालत में जबलपुर ले जाते समय एक की मौत.. दूसरे की हालत गंभीर..

पुल से गिरे दो बाइक सवार एक की मौत दूसरा गंभीर
दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 58 किलोमीटर दूर तेंदूखेड़ा जबलपुर मार्ग पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। बाइक सवार दो युवक रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठने के बाद पुल की रेलिंग से बाइक को टकरा बैठे तथा इसके बाद दोनों करीब 25 फुट नीचे नदी के पठा पर जाकर गिरे। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त दोनों युवक नशे में धुत थे। जिस वजह से वह गति तथा बाइक पर नियंत्रण नहीं रख पाने की वजह से आत्म घाती हादसे के शिकार हो गए।
मंगलवार शाम सामने आए इस घटनाक्रम के बाद राहगीरों ने  तत्काल हंड्रेड डायल को सूचना दी और नदी घाट से निकालकर दोनों युवकों को गंभीर हालत में 108 की मदद से तेंदूखेड़ा के स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को  जबलपुर मेडिकल रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में एक युवक की सांसें थम गई वहीं दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है। 
 प्राप्त जानकारी के अनुसार  तेन्दूखेड़ा ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले ग्राम बुडै़ला निवासी भज्जू आदिवासी व राजेंद्र आदिवासी मंगलवार शाम जबलपुर से अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान झरौली पुल पर उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और पुल की रैलिंग से टकरा गई। वही दोनों युवक  25 फुट नीचे पुल में जा गिरे।
 तेन्दूखेड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से दोनों को जबलपुर रेफर करने के बाद रास्ते में भज्जू आदिवासी 23 वर्ष की मौत हो गई। वहीं राजेंद्र की अभी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने  बुधवार को मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर दुर्घटना की  जांच शुरू कर दी है। तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments