Ticker

6/recent/ticker-posts

लॉक डाउन में दमोह पन्ना स्टेट हाइवे पर सनसनी खेज वारदात.. बाइक सवार 3 बदमाशो ने डायनामाइट से एटीएम को उड़ाया.. माउजर की नोक पर ग्रामीणों को धमकाते हुए लाखों की नगदी लूटकर फरार.. एसपी सहित पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे..

 डायनामाइट से एटीएम को उड़ाकर लाखों की नगदी लूटी
दमोह। लाक डाउन 4 शुरू होने के पहले दमोह जिला मुख्यालय से 50 किलोमीटर दूर हटा पन्ना स्टेट हाईवे पर हिनौता ग्राम में भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम को डायनामाइट से उड़ा कर लाखों रुपए की नगदी लूटकर ले जाने का सनसनीखेज घटनाक्रम सामने आया है। 
रात 9 बजे के बाद हुई इस वारदात के दौरान आसपास की लाइट बंद होना भी बताया जा रहा है। वही घटना के बाद हड़कंप के हालात निर्मित हो गए तथा आनन-फानन में मौके पर पहुचे गैसावाद थाना प्रभारी बीएस ठाकुर ने उच्च अधिकारियों को सूचना दी तथा स्वयं जांच पड़ताल में जुट गए। बाद में एसपी व एसपी एएसपी दी मौके पर पहुंचे।
जानकारी के अनुसार रविवार रात 9 बजे एक बाइक पर सवार होकर आए तीन युवक गैसावाद थाना अंतर्गत हिनौता में स्टेट बैंक के एटीएम के पास पहुचे थे। दो युवकों ने एटीएम के अंदर जाकर बम फिट किया तथा उनके बाहर आते ही तेज विस्फोट हो गया। उसके बाद मशीन में से निकली रकम को बटोरने में दो युवक जुट गए। इस दौरान एक आरोपी बाइक पर ही बैठा रहा तथा धमाके की आवाज सुनकर पहुचे लोगों को उसने माउजर दिखाकर धमका कर भगा दिया गया। वहीं कुछ ही देर में एटीएम से निकला पूरा रुपया समेटकर तीनो आरोपी बाइक से हटा तरफ भाग गए।
जिसके बाद गैसावाद थाना पुलिस को घटना की सूचना दी गई रात करीब 9:30 बजे मौके पर पहुंची पुलिस ने बम के धमाके से अस्त-व्यस्त पड़े एटीएम के हालात को देखा और एसपी हेमंत चौहान को सूचना दी एसपी ने तत्काल नाकाबंदी के आदेश देते हुए अधिकारियों को निर्देशित किया। वही स्वयं भी एडिशनल एसपी विवेक लालके साथ इस मौके पर पहुंच गए। आसपास के सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों की पतासाजी के सुराग जुटाये। बताया जा रहा है कि बाइक सवार तीन युवकों में एक सफेद शर्ट पहने है। दूसरा काली कलर की शर्ट पहना है जिसके बाल छोटे छोटे हैं। इनकी उम्र करीब 20 से 25 वर्ष के बीच बताई जा रही है।  एसपी हेमंत चौहान इनका पता बताने या सूचना देने वालों को इनाम की घोषणा भी कर दी है
इस सनसनीखेज घटनाक्रम में लोगों को दहशत में डाल कर रख दिया है। उल्लेखनीय है कि इसी तरह 6 मार्च की रात पटेरा थाना अंतर्गत देव डोंगरा में भी एसबीआई के एटीएम को विस्फोटक से उड़ा कर लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। जिसका आज तक कोई पता नहीं लग सका है लेकिन वह वारदात देर रात की गई थी लेकिन इस वारदात को अपराधियों ने रात 9:00 बजे ही अंजाम दे दिया जिससे उनके हौसलों का अंदाजा लगाया जा सकता है। हिनोता से नरेंद्र चोकरया की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments