Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

महानगर से गांव लौटे प्रवासी मजदूर परिवार के 20 में से 10 सदस्यों की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव.. आज 6 पॉजिटिव रिपोर्ट के साथ दमोह जिले में कोरोना केसों की संख्या 17 हुई.. एक बाहर की महिला भी इलाजरत.. एक पेशेंट स्वस्थ्य होकर जा चुका है घर..

 कोरोना पेशेंट के 6 और संबंधियों की रिपोर्ट पॉजिटिव
दमोह। लाक डाउन फोर के दौरान महानगरों के जरिए बुंदेलखंड के गांव में शुरू हुई प्रवासी मजदूरों की दस्तक ने ग्रीन जोन में तब्दील बुंदेलखंड की तस्वीर को बदल कर रख दिया है दमोह जिले की करें तो यहां 15 दिनों में आने वाले प्रवासियों की वजह से कोविड-19 पेशेंट की संख्या 17 तक पहुंच गई है खास बात है कि इनमें से 10 एक ही परिवार के सदस्य हैं। तथा इस परिवार के एक सदस्य की रिपोर्ट आना अभी बाकी है। सीएमएचओ डा. तुलसा ठाकुर ने आज 6 नए मरीजों की रिपोर्ट पाजेटिव आने की पुष्टि की है।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को जिले के हटा के ग्राम रसीलपुर के कोविड-19 मरीज के छह और संबंधियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सोमवार को  इसी परिवार के दो और सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी । इस महिला मरीज के परिवार के कुल 20 सदस्यों में से अभी तक 19 के सैंपल हुए हैं, जिसमें 10 पॉजिटिव और 9 नेगेटिव आए हैं। इन 10 पोज़िटिव रेपोर्ट में से 06 की पोज़िटिव रिपोर्ट आज शाम प्राप्त हुई है। जिले के इस प्रकार अब 16  कोविड मरीज है।ज्ञात है कि दमोह में एक सतना की महिला भी पूर्व से इलाजरत है। 1 व्यक्ति स्वस्थ्य होकर डिस्चार्ज किया गया है। अभिजीत जैन की रिपोर्ट 

Post a comment

0 Comments