Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पथरिया बुंदेली मेला महोत्सव मंच पर जबरदस्त स्टंट प्रोग्राम.. दमोह के खली के नाम से विख्यात बद्री विश्वकर्मा ने किए दिल की धड़कन बढ़ाने वाले.. एक से बढ़कर एक हैरत अंग्रेज़ कारनामे..

बद्री विश्वकर्मा के जबरदस्त स्टंट प्रोग्राम ने मचाई धूम-
दमोह। पथरिया बुंदेली मेला महोत्सव मंच पर बटियागढ़ के बद्री विश्वकर्मा ने हैरतअंगेज करतब दिखाकर एक बार फिर लोगों को चौंकाया है। दमोह के खली के नाम से प्रसिद्ध बद्री विश्वकर्मा ने महोत्सव के नबमे दिन शनिवार रात तरह-तरह के हैरत से भरे स्टंट दिखाकर दर्शकों की जमकर तालियां बटोरी वही लोग सांसे थाम कर उनके खतरनाक स्टंट को देखकर रोमांचित होते रहे।

मेला महोत्सव में बद्री के खतरनाक करतब देखने पहुंचे हजारों दर्शकों की तालियों की गडगड़ाहट बद्री और साथियों की हौसला अफजाई करती रहीं। मंच पर बद्री ने सबसे पहले सबसे पहले क्रेन से लटक कर बालों में रस्सी बांधकर मोटरसायकिल दो फीट ऊपर तक ऊठाई। इसके बाद इसी तरह से मोटरसायकिल की जगह विधायक प्रतिनिधी गोविंद सिंह को तराजू में बैठाकर ऊपर तक ऊठाया। 
बद्री ने बाजुओं की दम से दो विपरीत दिशा में चल रहीं मोटरसायकिल्स को रोका और एक फीट ऊंचे नुकीले बल्लम पर लेटकर शरीर पर करीब एक क्विंटल बजनी पत्थर तुड़वाया। पाइप के फ्रेम पर पैर बांधकर बद्री ने हाथ में आग के मशाल लेकर राउंड लगाए। 
खली ने युवक को फर्स पर लिटाकर किनारे-किनारे रखे बीस नारियल आंखों पर पट्टी बांधकर सटीक निशाने के साथ फोड़े। इसके अलावा बद्री के साथ  करतब करने पहुंचे भतीजे नितेश, रीतेश, गुलशन और राज ने भी खतरनाक करतब दिखाए। इन्होंने सिर पर पत्थर तुड़वाए, लोहे के एंगिल शरीर पर कटवाए, हाथ से पत्थर तोड़े, बाइक को हाथों से ऊपर उठाया। बद्री ने लोगों को इस तरह के खतरनाक करतब न करने को कहा है। साथ ही खासकर युवा पीढ़ी को नशे से हमेशा दूर रहने को कहा

Post a comment

0 Comments