Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

होली के रंग में लालपरी का भंग घुलने के पहले पुलिस का शिकंजा.. जबलपुर से तेंदूखेड़ा आ रही अल्टो कार से पुलिस ने 7 पेटी अवैध शराब पकड़ी.. कार सवार दो लोगो के अलावा शराब दुकान के मैनेजर और गद्दीदार पर भी FIR..

 जबलपुर से अवैध शराब को तेन्दूखेड़ा पुलिस ने पकड़ा-
 दमोह। होली के शांतिपूर्ण रंग में शराब के नशे का भंग डालने के लिए जबलपुर जिले से तेंदूखेड़ा पहुंचाई जा रही अवैध शराब को तीन तस्करों के साथ अल्टो कार सहित तेंदूखेड़ा पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस को है सफलता वाहन चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर हासिल हुई है। वहीं आरोपियों को कोर्ट में पेश किए जाने के बाद जेल भेज दिया गया है। मामले में खास बात यह है कि कार में मिले दो लोगों की जानकारी पर पुलिस ने शराब दुकान के मैनेजर और गगद्दीदार को भी आरोपी बनाते हुए कार्यवाही की है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार तेंदूखेड़ा थाना पुलिस को वाहन चेकिंग अभियान के दौरान सूचना मिली थी कि जबलपुर तरफ से आ रही अल्टो कार में शराब की सात पेटियां रखी हुई हैं। जिसके बाद पुलिस ने जामुन खेड़ा के पास उपरोक्त कार को रोककर उसकी तलाशी ले तो उसमें रखी लाल शराब की 7 पेटियां बरामद होते देर नहीं लगी। करीब 63 लीटर शराब की कीमत साडे 31500 रुपए बताई जा रही है।
 तेन्दूखेड़ा पुलिस  की इस कारवाई में बीट प्रभारी ASI, एमके पटेल, उपनिरीक्षक विकास चौहान, एएसआई एसआर रिछारिया, उपनिरीक्षक शेख हनीफ, आरक्षक पवन पटेल, नीरज नामदेव, मनीष साहू, विशाल कामता , महिला आरक्षक प्रतिभा शामिल रही। जितेंद्र उर्फ जित्तू सेन और यशवंत गौड़ बेलखेड़ा जबलपुर को मौके से पकड़ा गया वही जबलपुर जिले की एक शराब दुकान के मैनेजर राजू शिवहरे निवासी पन्ना को पुलिस ने बाद में जबलपुर से गिरफ्तार किया जबकि चौथा आरोपी शराब दुकान के गद्दीदार जबलपुर निवासी बिज्जू रजक की पुलिस तलाश कर रही है।
मामले का खुलासा करते हुए थाना प्रभारी इंद्रासिंह ठाकुर ने बताया कि रात्रि में वाहन चैकिंग के दौरान सूचना मिली थी कि जबलपुर से देवरी निजाम अवैध शराब लाई जा रहे हैं जो सफेद आल्टो कार में आ रही है। सूचना मिलने के बाद जामुनखेड़ा के समीप कार को घेराबंदी करके रोका तो उसमें देशी लाल की शराब भरी हुई थी। सूचना पुलिस अधीक्षक हेमंत चौहान एडिशनल एसपी विवेक लाल और तेन्दूखेड़ा एसडीओपी अशोक चौरसिया को दी गई और उन्हीं के निर्देश पर कार्रवाही की गई मामले में चार लोगों को आरोपी बनाया गया है। तीन पकड़े गए आरोपियों को जिनपर 32 टूं आबकारी एक्ट की कार्रवाई की गई है चौथे की तलाश जारी है। तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments