Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पथरिया बुंदेली मेला महोत्सव में 6 को पहुंचेगी प्रख्यात नृत्यंगना सपना चौधरी और गायक दिलबाग सिंह.. इधर राई नृत्यांगना छटवे दिन भी मंच से जबरदस्त जलवा बिखेरा..SP के साथ अन्य अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया..

राई नृत्यांगना का 6 वे दिन भी मंच से जबरदस्त जलवा 
 दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर पथरिया के साथ शासकीय महाविद्यालय परिसर में नगर पालिका के सौजन्य से प्रथम बुंदेली मेला महोत्सव का भव्य आयोजन विधायक रामबाई के प्रयासों से जारी है। महोत्सव के आठवें दिन प्रख्यात कलाकार नृत्यांगना सपना चौधरी एवं गायक दिलबाग सिंह का पथरिया आगमन हो रहा है। इस दौरान ओम आने वाली पीढ़ी के साथ व्यवस्थाओं के लिए एसपी हेमंत चौहान ने आज पथरिया पहुंचकर जायजा लिया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
 पथरिया में चल रहे 10 दिवसीय बुंदेली मेला महोत्सव के छटवे दिन बुधवार को भी बाहर से आए प्रख्यात कलाकारों ने मंच जलवा बिखेरा इस दौरान राजस्थान तथा यूपी के लोक कलाकारों द्वारा कला और संस्कृति को दर्शाती प्रस्तुतियां दी गई। वही राई नृत्यांगना के द्वारा फिल्मी गीतों की धुन पर एक से बढ़कर एक जबरदस्त प्रस्तुतियां आकर्षण का केंद्र रही।
फिल्म करण अर्जुन की तर्ज पर मुझको राणा जी माफ करना गलती मारे से हो गई गीत पर जैसे ही मंच पर थिरकते हुए राय नृत्यांगना ओं ने नृत्य प्रस्तुति चालू की वैसे ही उपस्थित दर्शक तालियों की गड़गड़ाहट के साथ कलाकारों की हौसला अफजाई करते नजर आए। इसके पूर्व अग्नीपथ फिल्म की आई चिकनी चमेली छुपके अकेली की प्रस्तुति मैं भी दर्शकों को झूमने को मजबूर कर दिया।
मेले में हजारो की भीड़ के बीच स्थानीय लोक कलाकारों द्वारा ख्याल (कहरवा) देशी राई, बच्चो का नृत्य, बाहर से आई नृतनांगनाओँ द्वारा फिल्मी गानों पर नृत्य की प्रस्तुति दी गईं। वही मेले पथरिया विधानसभा की जनता की मांग पर श्रीमती रामबाई गोविंद सिंह विधायिका ने संस्कृति विभाग मप्र शासन के माध्यम से उत्तर प्रदेश से पधारे कलाकारों द्वारा मयूर नृत्य, बधाई एवं  वरेदी नृत्य की प्रस्तुति दी गई। 
राष्ट्रीय स्तर की नृत्यांगना सपना चौधरी एवं गायक दिलबाग सिंह के 6 मार्च को बुंदेली मेला हो रहे आगमन को लेकर जिले के पुलिस अधीक्षक महोदय एवं उप पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा संपूर्ण मेला क्षेत्र का भ्रमण कर समुचित सुरक्षा व्यवस्था एवं आवागमन व्यवस्था सुनिश्चित करने हेतु संपूर्ण मेला क्षेत्र का निरीक्षण किया गया एवं समस्त पुलिस स्टाफ को इसके लिए निर्देशित किया।

Post a comment

0 Comments