Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

कुंडलपुर पहाड़ी पर बड़ेबाबा मंदिर निर्माण कार्य नवंबर 2021 में पूर्ण करने का लक्ष्य.. श्रेष्ठी वर्ग की बैठक में मंदिर निर्माण कार्य हेतु उदारता पूर्वक आर्थिक सहयोग प्रदान करने.. सभी श्रावकजनों से की गई अपील..

कुंडलपुर में श्रेष्ठी वर्ग की बैठक का किया आयोजन
दमोह। कुंडलपुर में श्रेष्ठीजनों की एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें कुंडलपुर में तेजगति से चल रहे मंदिर निर्माण कार्य में उदारता पूर्वक आर्थिक सहयोग प्रदान करने हेतु सभी से अपील की गई। 

 बड़े बाबा मंदिर निर्माण के संयोजक संदेश जैन ने निर्माण संबंधी जानकारी देते हुए बताया कि तीव्र गति से कार्य चल रहा है और आगामी नवंबर 2021 में मंदिर निर्माण कार्य को पूर्ण करने का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं बहुत बड़ी संख्या में कारीगर एक साथ कार्य में लगे हुए हैं और आचार्य श्री के आशीर्वाद और उनकी प्रेरणा से निर्माण कार्य को 2021 में पूर्ण कर लेने का संकल्प लेकर चल रहे हैं तीव्र निर्माण कार्य को देखते हुए अधिक से अधिक आर्थिक सहयोग की आवश्यकता है जिसे कमेटी सक्रियता के साथ जुट कर भक्त गणों से आर्थिक सहयोग हेतु निवेदन कर रही है। 
 इसके पूर्व कुंडलपुर में निर्मित नवीन कार्यालय में आयोजित बैठक में जैन पंचायत सागर के अध्यक्ष महेश बिलहरा, कुंडलपुर कमेटी अध्यक्ष संतोष सिंघई, निर्माण संयोजक संदेश जैन एवं जैन पंचायत दमोह के अध्यक्ष सुधीर सिंघई, श्रेणिक बजाज ने बड़े बाबा छोटे बाबा के चित्रों के समक्ष ज्ञान ज्योति का प्रज्वलन किया।
कमेटी के अध्यक्ष संतोष सिंघई ने कहा कि बड़ी दान राशि घोषित कर चुके दानवीरओ से हर माह किस्त में भी राशि लेने का प्रावधान किया गया है जिससे सरलता से शीघ्र ही दान राशि प्राप्त हो जाए और निर्माण कार्य निर्बाध गति से चलता रहें। बैठक के समापन पर कुंडलपुर में चल रहे निर्माण कार्यों पर आधारित एक लघु फिल्म का प्रदर्शन प्रोजेक्टर के द्वारा किया गया जिसकी उपस्थित सभी सदस्यों ने सराहना की। उसके पश्चात् ऊपर बड़े बाबा मंदिर के गुड मंडप के बाजू में स्थित चैकी डोम के ऊपर चाबी स्थापना का कार्यक्रम किया गया।
 इस मौके पर कुंडलपुर कमेटी के अध्यक्ष एवं संयोजक के अलावा महामंत्री नवीन निराला, चंद्रकुमार संतोष जैन, अरविंद ईटोरिया, सुनील वेजिटेरियन, महेश दिगंबर, राजेंद्र भेड़ा, जय कुमार जलज, आनंद जैन, प्रदीप बजाज, इंजीनियर गौरव जैन, डॉ सावन सिंघई, देवेंद्र बड़कुल, जिनेंद्र उस्ताद, महेश बड़कुल, रूपचंद जैन, सवन सिल्वर, संजीव शाकाहारी, महेंद्र करुणा आदि की उपस्थिति रहीं। सुनील वैजीटेरियन की रिपोर्ट 

Post a comment

0 Comments