Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

राई नृत्यांगनाओं के साथ विधायक रामबाई ने भी जलवा बिखेरा, पति गोविंद सिंह भी नहीं रहे पीछे.. कलाकारों के सम्मान से चकेरी मेला महोत्सव का समापन.. जित्तू खरे की समापन प्रस्तुति ने किया भावुक..

रंगारंग प्रस्तुतियों से चकेरी मेला महोत्सव का समापन-
दमोह। सात दिवसीय चकेरी मेला महोत्सव का समापन कलाकारों की रंगारंग प्रस्तुतियों के बाद विधायक राम रामबाई गोविंद सिंह द्वारा नगद राशि पुरस्कार और प्रशस्ति फलक वितरण के साथ संपन्न किया गया। इस दौरान मौजूद हजारों लोगों के चेहरे पर विदाई की बेला जैसी भावुकता मेला महोत्सव की समापन की घोषणा के साथ नजर आई।
चकेरी मेला महोत्सव के अंतिम दिन बुंदेली लोकगीत गायक जित्तू खरे भी अपने पूरे रंग में नजर आए। वहीं समापन बेला में राई नृत्यांगनाओं के साथ प्रस्तुति देते हुए वह विधायक रामबाई के साथ गोविंद सिंह का गीत के जरिये शुक्रिया अदा करते नजर आए। वही चंदू सिंह का नाम लेकर उन्हें याद करना भी नहीं भूले। 
 समापन बेला में राई नृत्यांगनाओं ने फिल्मी गीतों की धुन पर एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां देकर जनता की जमकर तालियां बटोरने के साथ अपना दीवाना बनाने में कोई कसर नही छोड़ी। लोगों ने फिल्मी कलाकारों जैसी समा बांधती नृत्यांगनाओं की अदाओ के साथ ठुमको का जमकर आनन्द लिया।
चला चली की बेला में राई नृत्यांगनाओं ने संगीत की स्वर लहरियों के बीच ऐसी प्रस्तुति दी की विधायक रामबाई और उनके पति गोविंद सिंह भी मंच पर नृत्य करने से खुद को नही रोक पाए। इस दौरान कुछ खास समर्थक इनकी नृत्य प्रस्तुति पर जमकर रुपए लुटाते हुए अपनी खुशी का इजहार करने से नही चूके।

समापन अवसर पर मेला में सातों दिवस से अपनी सेवाएं दे रहे पुलिस प्रशासन, विद्युत व्यवस्था, टेंट व्यवस्था, साउंड व्यवस्था, मेला व्यवस्था के समस्त प्रभारियों एवं मेले में गायक संगीतकार एवं नृत्यांगनाओं को मेले समिति की और से प्रतीक चिन्ह विधायक महोदय द्वारा दिए गए। एवं सहयोग हेतु  समस्त नागरिकों, अधिकारी-कर्मचारियों, मीडया/समचारजगत के सभी साथियों एवं सहयोगीयों का हृदय से धन्यवाद देकर आभार व्यक्त किया गया । दिग्विजय पटेल की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments