Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

चकेरी मेला महोत्सव में "कांटा लगा" की तर्ज पर चीयर गर्ल्स के जलवे.. राई नृत्य पर नृत्यांगना के ठुमको की दीवानी हुई जनता.. विधायक रामबाई ने किया 100 फुट ऊंचे झूले से मेले की व्यवस्थाओ का हवाई निरीक्षण..

चकेरी मेला महोत्सव में छठवें दिन भी नृत्य छटा बिखरी-
दमोह। जिला मुख्यालय से 15 किलोमीटर दूर पथरिया विधानसभा अंतर्गत विधायक रामबाई के प्रयासों से आयोजित चकेरी मेला महोत्सव के छठवें दिन भी जबरदस्त भीड़ भरा माहौल रहा। लोगों ने मेले में खरीदारी के साथ झूलों का आनंद लिया। वही महोत्सव मंच पर फिल्मी गीतों की धुन पर चियर्स गर्ल्स जैसे जलवे बिखेरती बालाओ तथा राई नृत्य पर संगीत के सुर ताल के साथ ठुमके लगाती नृत्यांगना की अदाओ की जनता आखरी तक दीवानी बनी रही। 
कड़ाके की ठंड के बावजूद नृत्य संगीत की महफिल से हटने के लिए ना ग्रामीण दर्शक तैयार हुए और ना ही शहरी क्षेत्र से पहुंचे लोग। वंस मोर वंस मोर की तर्ज पर लोगों की फरमाए से जहां बढ़ती ही चली गई वही कलाकारों ने भी लोगों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस अवसर पर क्षेत्र के कलाकारों द्वारा भी अपने नृत्य एवं लोक संगीत की रंगारंग प्रस्तुति दी गई।
 विधायक रामबाई गोविंद सिंह परिहार द्वारा संपूर्ण मेला क्षेत्र का लगभग 100 फीट की ऊंचाई से झूले में बैठकर हवाई निरीक्षण किया गया एवं उपलब्ध सुविधाओं की समीक्षा व आवश्यक सुविधाएं बढ़ाने हेतु संबंधित अधिकारी कर्मचारियों को निर्देश दिए गए। जिला स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग की ओर से मेला में विकास खंड स्त् रीय स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन कर मेले में आए हुए लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया।
 आवश्यकतानुसार विकलांगों को प्रमाण पत्र दिए गए एवं सभी के आयुष्मान कार्ड बनाने की प्रक्रिया की गई। विधायक महोदय द्वारा जिले के अधिकारी-कर्मचारियों से सपरिवार मेला में आने की अपील पर सैकड़ों की संख्या में कर्मचारियों द्वारा मेले में उपस्थित होकर मेले का आनंद लिया गयादिग्विजय पटेल की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments