Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पहले पहले प्रेमिका ने की थी जहरीला पदार्थ पीकर आत्महत्या.. अब प्रेमी ने फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी.. मृतक के परिजनों ने प्रेमिका की मौत के बाद रहली पुलिस पर लगाया प्रताड़ना का आरोप..

 परिजनों ने लगाया पुलिस पर प्रताडऩा का आरोप- 
 गढाकोटा, सागर। गढ़ाकोटा थाना अंतर्गत ग्राम सूरजपुरा के एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बताया जा रहा है कि करीब महीने भर पूर्व इसकी प्रेमिका ने भी जहरीले पदार्थ का सेवन करके खुदकुशी कर ली थी जिसके बाद से मामले में पूछताछ को लेकर पुलिस द्वारा युवक को प्रताड़ित किया जा रहा था जिसके चलते इसके द्वारा भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर लेने के आरोप परिजन लगा रहे हैं।
 करन चढ़ार ने बताया कि उसके छोटे भाई मृतक उत्तम का गांव की ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग चलता था। जिस की जानकारी प्रेमिका के घर वालों को लगी तो लड़की वालों ने लड़की को उसके रिस्तेदार के घर भेज दिया। जहां लड़की ने जहर पीकर आत्महत्या कर ली और मेरे भाई के खिलाफ रहली थाना में मामला दर्ज करवा दिया था। मेरा भाई तभी से काम करने दिल्ली चला गया। जहां लड़की के परिजनों ने पुलिस पर दबाव बनाकर मेरे भाई को पेश होने के लिए दबाव बनाया। साथ ही लड़की पक्ष ने फोन पर जान से मारने की धमकियां दी।
  शुक्रवार को उत्तम दिल्ली से घर गांव आया तो गांव आने के पहले अपने जीजा जी के घर पहुंचा। जहां से शाम को सूरजपुरा गांव आ रहा तो रात में गांव के पास ही एक खेत में लगे पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उत्तम के जेब से कुछ कागज मिले हैं जिनमें कुछ लोगों के नाम लिखे हैं जिन्होंने धमकीयां दी तो मानसिक प्रताणना के चलते उसने आत्महत्या कर ली। 
वहीं इस मामले में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गढ़ाकोटा में पदस्थ डॉ सुयश सिंघई ने मृतक का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है और पुलिस द्वारा भी पंचनामा कार्रवाई करते हुए मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया गया है। रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments