Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह सागर रोड पर दर्दनाक हादसा.. अज्ञात वाहन की टक्कर से सड़क पर गिरे बाइक की सिर फटने से मौत.. हेलमेट पहने होता तो शायद बच सकती थी जान.. गढ़ाकोटा पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी..

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत-
 गढ़ाकोटा। दमोह सागर स्टेट हाईवे पर भूरे बाबा की मझार के पास शुक्रवार दोपहर हुए दर्दनाक हादसे में बाइक सवार युवक की अज्ञात वाहन की टक्कर से सिर फट गया। बाद में मौके पर पहुंची 100 डायल और  गढ़ाकोटा थाना पुलिस ने उसे अस्पताल पहुचाया। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।
 मृतक की पहचान सागर के रूसल्ला निवासी साहब सीग पिता मजबूत सींग राजपूत के रूप में हुई है। सहायक उपनिरीक्षक आरएन मिश्रा ने बताया कि गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जिसे सुरक्षित पोस्टमार्टम कक्ष में रख दिया गया है। वहीं मृतक के पास से मोबाइल मिला है जिसपर परिजनों को सूचना दे दी गई है। 
वहीं घटनास्थल के हालात देखकर लोगों का कहना था कि बाइक सवार यदि हेलमेट पहने होता तो हादसे के बाद गिरने से उसका सिर फटने से बच सकता था। और शायद जान भी बच जाती। घटना की जानकारी लगने से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है। वहीं पुलिस मर्ग कायम कर के टक्कर मारने वाले वाहन की  पतासाजी और तलाश में जुटी हुई है। गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments