Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दो बाइक हादसों में तीन युवकों की दर्दनाक मौत.. हादसे के बाद रात भर घटनास्थल पर पड़े रहे तीनों.. सुबह जानकारी लगने पर मौके पर पहुची पुलिस.. लेकिन तब तक निकल चुकी थी तीनों की जान.. तारादेही तथा पटेरा पुलिस जांच में जुटी..

दो बाइक हादसों में तीन युवकों की दर्दनाक मौत..
दमोह। जिले के पटेरा तथा तारादेही थाना क्षेत्र में हुए दो अलग-अलग बाइक हादसों में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। देर रात हुए इन हादसों के बाद लहूलुहान युवक मौके पर पड़े रहे। लेकिन रात के अंधेरे में इसकी भनक किसी को भी नहीं लगी। गुरुवार सुबह जानकारी लगने पर मौके पर पहुंची पुलिस 100 डायल ने इनको अस्पताल पहुंचाया। लेकिन तब तक तीनो की जान निकल चुकी थी।
तारादेही क्षेत्र के ससना सर्रा मार्ग पर ब्यारमा नदी के राजघाट पुल पर गुरुवार सुबह स्थानीय लोगों ने सिर फट जाने की वजह से लहूलुहान हालत में पड़े एक युवक तथा समीप बुलेट मोटरसाइकिल को देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची हंड्रेड डायल और 108 टीम द्वारा जांच किए जाने पर युवक को मृत घोषित कर दिया गया वही उसकी पहचान तेजगढ़ निवासी शिक्षक महेंद्र दीक्षित जन सेवी के सुपुत्र लकी दीक्षित के तौर पर हुई बताया जा रहा है कि लकी तारादेही में निताई पब्लिक स्कूल का संचालन कर्ता था तथा रात में तारादेही से वापस तेजगढ़ लौटते समय पुल पर बाइक के भैंस से टकराकर जाने से हादसे का शिकार हो गया। पुल पर गिरने के बाद उसका सिर फट गया तथा तेजी से रक्त स्त्राव होता रहा।
  रात होने तथा इस मार्ग पर वाहनों की आवाजाही नहीं होने की वजह से ना तो स्थानीय लोगों को जानकारी लगी और ना ही पुलिस तक सूचना पहुची। जिससे लकी की मौके पर ही मौत हो गई सुबह जानकारी लगने पर पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम हेतु तेंदूखेड़ा भेज दिया है। घटनास्थल के पास ही एक भेंस का सींग भी टूटा हुआ पड़ मिला है। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि टक्कर कितनी जबजस्त रही होगी।घटना की जानकारी लगने पर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है।
पुलिया पर हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत-
 पटेरा थाना अंतर्गत राजा बंदी की पुलिया के पास देर रात हुए सड़क हादसे में भी दो युवकों की घटनास्थल पर मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है मृतकों की पहचान पंडाझिर निवासी विष्णु तथा छोटे विश्वकर्मा के तौर पर हुई है। जो आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। 
 हटा पटेरा मार्ग पर हादसे के संदर्भ में बताया जा रहा है कि यहां भी सड़क पर मवेशियों के बैठे होने की वजह से बाइक सवार अनियंत्रित होकर बाइक से उछल कर गिर गए।एक व्यक्ति समीप ही पानी की खंती में गिर गया वहीं दूसरा सड़क किनारे पड़ा रहा। रात भर जख्मी हालत में पड़े रहने से दोनों के प्राण निकल गए। 

सुबह जब लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी और पुलिस 100 डायल मौके पर पहुंची। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करते हुए दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज घटना की जांच शुरू कर दी गई है। झलोन से अशोक तारण की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments