Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

जन नायक जयंत भैया के जन्मदिन पर सुबह से रात तक चला विविध कार्यक्रमों का दौर.. समाज सेवी संगठनों, पार्टी कार्यकर्ताओं और आमजनों ने अपने लाड़ले नेता का जन्मदिन मनाया.. वृद्धजनों के सम्मान सहित हुए अनेक आयोजन

जयंत भैया के 72 वें जन्मदिन पर हुए विविध आयोजन
दमोह। मध्य प्रदेश के पूर्व वित्त मंत्री और लाडले नेता जननायक जयंत मलैया का 72 वां जन्म दिन विविध आयोजनों तथा उत्साह के साथ मनाया गया।  लगातार 15 साल तक मध्य प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और करीब 30 साल तक दमोह विधायक रहें जयंत मलैया भले ही वर्तमान में विधायक मंत्री पद पर ना हो लेकिंन दमोह शहर की जनता जनार्दन के बीच उनकी लोकप्रियता और आत्मीय लगाव पहले से अधिक देखने को मिल है। यही वजह है कि इस बार जयंत भैया के जन्मदिन पर सुबह से शाम तक विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन शहर के विभिन्न स्थानों पर विभिन्न संस्थाओं और युवाओं के द्वारा किया गया
  जयंत भैया के जन्मदिन पर सुबह से ही उनके आवास पर शुभकामना देने के लिए पहंचने वालों का तांता लगना शुरू हो गया था। वहीं आयोजित कार्यक्रम श्रंखला में सुबह 10:30 बजे बकोली चौराहा स्थित साईं मंदिर के समीप तुलादान एवं फल वितरण का आयोजन शेलार स्मृति न्यास के संचालक कैलाश शेलार के द्वारा किया गया। 

इस मौके पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष बिहारीलाल गौतम, पूर्व महामंत्री सतीश तिवारी, महिला नेत्री कविता राय, कैलाश शैलार के साथ स्थानीय किराना, सराफा एवं अन्य व्यापारी जनों ने साई मंदिर के समीप श्री मलैया का स्वागत अभिनंदन करते हुए तुलादान किया तथा मिष्ठान वितरण करके उनके स्वस्थ्य दीर्घ जीवन की कामना की।

उसके बाद  वृद्ध आश्रम में फल वितरण कार्यक्रम युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष प्रमोद विश्वकर्मा और उनकी टीम के द्वारा किया गया है। वहीं श्री मलैया के साथ पूर्व विधायक लखन पटेल, नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमति मालती असाटी, जिला भाजपा अध्यक्ष देवनारायण श्रीवास्तव, महामंत्री रमन खत्री सहित पार्टी पदाधिकारियों एवं युवा मोर्चा महिला मोर्चा की टीम ने वृद्धजनों को उपहार सामग्री भेंट की। तथा उनकी सेहत के बारे में जानकारी लेकर वृद्धाश्रम की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। 

इसके बाद श्री मलैया पार्टी नेताओं के साथ मोरगंज गल्ला मंडी पहंचे। जहां उनका स्वागत सम्मान हिंदू युवा वाहिनी के संयोजक विक्की गुप्ता एवं उनकी टीम के अलावा स्थानीय व्यापारियों द्वारा करते हुए उनकों शुभकामनाए दी गई।  जयंत भैया का तुलादान और फल वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसके बाद ग्रामीण क्षेत्र में बच्चों को कंपास वितरण का आयोजन पवन विदोलिया और मित्रों द्वारा किया गया है। 
दोपहर में बैकुंठ धाम किशन कन्हैया के समीप मनीष तिवारी और उनकी टीम के द्वारा जयंत भैया के जन्म दिन पर सामूहिक भोज का आयोजन किया गया है। इस दौरान केक काटकर तथा तुम जियो हजारों साल गीत की धुन पर श्री मलैया के जन्मदिन को सेलीब्रेट किया गया। इस मौके पर शहर के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों से भी सैकड़ो की संख्या में लोगों ने पंहुचकर जयंत भैया को जन्मदिन की शुभकामनाए दी तथा सहभोज में शामिल होकर सहभागिता दर्ज कराई।


 शाम को मधुवन पैलेस में तथा सिंघई मन्दिर धर्मशाला में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया रात्रि में पुराना थाना पर सभापति पार्षद नितिन चौरसिया पप्पू मलाई के द्वारा जयंत मलैया का सार्वजनिक अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया है। जिसमें बड़ी संख्या में नगरवासियों की उपस्थिति एवं सहभागिता देखने को मिली। अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments