Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

नवरात्र में भी सिर चढ़कर बोल रहा लाल परी का जादू.. पथरिया रोड पर बाइक रेसिंग के दौरान नशे में धुत दो बाइक सवार तीसरे युवक को टक्कर मारकर हुए ढेर.. एक की हालत गंभीर..

सड़क पर नशे में बाइक रेसिंग करना पड़ा महंगा.. 
दमोह। माता रानी की आराधना के पर्व नवरात्र के दौरान हुई लाल परी का जादू सिर चढ़कर बोलता नजर आ रहा है। शक्ति की आराधना के इस पर्व के दौरान भी शराब से तौबा नहीं कर पाए दो युवकों के नशे में धुत होकर तीसरे युवक को टक्कर मार के सड़क पर ढेर हो जाने का घटना क्रम सामने आया है। इसके बावजूद इनकी जान बच जाने के हालात को देखकर प्रत्यक्षदर्शी इसे माता रानी का चमत्कार बताने से नहीं चूक रहे हैं।
 दमोह पथरिया मार्ग पर मारा गांव निवासी युवक की बाइक को पीछे से टक्कर मार कर दो युवक सड़क पर गिर कर  ढेर हो गए। मंगलवार सुबह करीब 11 बजे बीच सड़क पर हुए इस दर्दनाक हादसे के बाद यहा से निकल रहे लोग जब घायलों की मदद के लिए रुके तो नशे में धुत्त यह युवक अपना नाम पता बताने के बजाए राहगीरों को ही भला बुरा कहते हुए बेसुध हो गए। करीब 1 घंटे तक सड़क पर लहूलुहान पड़े रहे इन युवकों को 108 की मदद से पथरिया के अस्पताल ले जाया गया जहां से नीरज अहिरवार नाम के युवक की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
घटना के प्रत्यक्षदर्शी लोगों का कहना था कि बाइक रेसिंग कर रहे दो युवक तीसरे बाइक सवार को टक्कर मार कर अपनी गाड़ी का संतुलन नही बचा सके। जिससे यह बाइक सहित सड़क पर घिसटते चले गए। वही जिस बाइक को इन्होंने टक्कर मारी थी वह सड़क किनारे गीली मिट्टी व झाड़ियों में गिरी। जिससे तीसरे युवक गंभीर होने से बच गया। 

इधर नशे में टुन्न बाइक सवारों की टक्कर से घायल हुए मारा निवासी चक्रेश पटेल ने बताया कि वह दमोह में महिंद्रा एजेंसी में काम करता है। सुबह करीब 11 बजे एजेंसी जाने के लिए घर से निकला ही था कि तभी अचानक तेज रफ्तार बाइक सवारों ने पीछे से टक्कर मार दी। जैसे उसे भी चोटे आई हैं। घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त के दोनों बाइकों को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Post a comment

0 Comments