Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

जबलपुर नाका पालीटेकनिक कालेज क्षेत्र में.. पड़ोसी महिला के घर पुताई करने गए युवक ने नशे में धुत होकर फांसी लगाई..मृतक के भाई ने महिला से गालीगलौच कर अवैध संबंध के आरोप लगाए..पुलिस कहीं भी नजर नहीं आई..

पड़ोसी महिला के घर युवक की संदिग्ध हालात में मौत
दमोह। जबलपुर नाका पालीटेकनिक कालेज क्षेत्र में पड़ोसी महिला के घर पुताई करने गए युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक के द्वारा रात में नशे में धुत होकर फांसी लगा लिए जाने के बाद में युवक को जिला अस्पताल लाए जाने पर मृत घोषित कर दिया गया मामले में मृतक के भाई द्वारा जिस घर में युवक पुताई कर रहा था वहां की महिला से अवैध संबंध होने के आरोप लगाए जा रहे हैं तथा उसे मौत का जिम्मेदार ठहराया जा रहा है
प्राप्त जानकारी के अनुसार जबलपुर नाका चौकी अंतर्गत पॉलिटेक्निक कॉलेज के पीछे रहने वाले एक महिला के घर में प्रशांत अहिरवार अपने दो अन्य साथियों के साथ पुताई का कार्य कर रहा था। रविवार रात प्रशांत के फांसी लगा लेने की सूचना उसके भाई सुनील को लगी। जिसके बाद वह मौके पर पहुंचा और बाइक से अपने भाई को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा। जहां प्रशांत को मृत घोषित कर दिया गया।                  
                   
इधर जानकारी लगने पर कुछ देर बाद वह महिला भी अपने बेटे के साथ जिला अस्पताल पहुंच गई, जिसके घर में यह युवक पुताई कर रहा था। उपरोक्त महिला को देखते ही मृतक का भाई सुनील आपे से बाहर होता नजर आया तथा वह भाई की मौत के लिए महिला को जिम्मेदार ठहराते हुए अवैध संबंध होने की बात कहने से भी नहीं चुका । फिलहाल मृतक के शव को शव गृह में रखवा दिया गया हैसोमवार को पुलिस कार्रवाई के बाद उसे पोस्टमार्टम हेतु भेजा जाएगा । 

 इस पूरे मामले में उल्लेखनीय है कि फांसी जैसे घटनाक्रम के बाद भी जबलपुर नाका चौकी पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची और ना ही जिला अस्पताल आई। जिसकी एक वजह जबलपुर नाका चौकी प्रभारी के देहात थाने में किसी अन्य मामले में बिजी होना व देहात थाना टी आई का बाहर होना बताया जा रहा है। ऐसे में सवाल यही उठता है कि घटनास्थल के साक्षयों को यदि प्रभावित कर दिया जाएगा तो पुलिस सच्चाई का पता कैसे लगा पाएगी। 

Post a comment

0 Comments