Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सिग्रामपुर में चोरों ने किराना कपड़ा व्यवसायी एवं साहूकार सुधीर सिंघई के घर से लाखों के जेबरात पर हाथ साफ किया.. जबेरा व नोहटा थाना प्रभारी जांच में जुटे.. चोरी जेबरातों में गिरवी का माल भी शामिल..

 व्यवसायी के घर से लाखों के जेबरात पर हाथ साफ किया
दमोह। जबेरा थाने के सिग्रामपुर पुलिस चैकी अंतर्गत सिग्रामपुर निवासी सुधीर सिंघई किराना व्यापारी के घर पर शुक्र-शनिवार की दरम्यानी रात्रि में अज्ञात चोरों ने घर के पिछवाड़े से घर में प्रवेश कर तिजोरी में रखे सोने-चांदी के जेवरात एव नकदी रुपए लेकर चोर चोरी करके ले गए। 
सुबह जब सुधीर सिंघई मंदिर से पूजन वगैरह करके लौटे तो उन्होंने देखा कि तिजोरी में से जेवरात गायब थे। घर के पिछवाड़े का दरवाजा खुला हुआ था इसकी सूचना सुधीर सिंघई ने सिग्रामपुर पुलिस चैकी को दी। चोरी करीब 2 से 3 लाख के बीच बताई जा रही है। जिसकी सूचना सीधे एसपी दमोह को दी गईं। चैकी प्रभारी शुचि गोस्वामी एव नोहटा थाना प्रभारी सुधीर बेगी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुचे जांच शुरू कर दी है। 


बताया जा रहा है कि व्यवसायी सुधीर सिंघई साहूकारी यानि जेबर गिरवी रखकर जरूरतंदों को रूपए देने का काम भी करते थे। तथा उनके यहां से चोरी हुए सोेनी चंदी के जेबरातों में लाखों रूपए के गिरबी के जेबरात भी शामिल है। जिनकों मिलाकर चोरों द्वारा पांच लाख से अधिक के माल पर हाथ कर देने की जानकारी सामने आ रही है। वहीं जांच में जुटी पुलिस जेबर पुराने होने की बजह से करीब एक लाख की चोरी होने की बात ही मान कर चल रही है। जबेरा से मयंक जैन की 

Post a comment

0 Comments