Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सागर में वारंटी को पकड़ने गए ASI पर बदमाश ने किया एसिड अटैक.. हड़कंप भरे हालात में सहायक उप निरीक्षक मेडिकल कालेज में भर्ती.. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर एक और मामला दर्ज किया..

वारंटी को पकड़े गए ASI पर एसिड अटैक से हड़कंप
सागर। कोतवाली क्षेत्र के एक वारंटी की तलाश में गए एक सहायक उपनिरीक्षक के उपर एसिड अटैक की खबर से हड़कंप के हालात बनते देर नहीं लगी। आनन फानन में तेजाब के छींटों के शिकार के एएसआई को अस्पताल ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज रैफर कर दिया गया। जहां उसका इलाज जारी है। इधर पुलिस ने एसिड अटैक करने वाले वारंटी को पकडकर उसके उपर एक मामला दर्ज करते हुए कार्यवाही की है।
  प्राप्त जानकारी के अनुसार सागर कोतवाली थाना क्षेत्र में ASI अनिल कुजूर पुलिस बल के साथ पुरव्याऊ इलाके में धारा 125 के वारंटी ने योगेश सोनी को पकड़ने  रविवार दोपहर गए थे। उसी समय योगेश सोनी ने अनिल कुजूर के ऊपर एसिड फेंक दिया। जिसमें अनिल कुजूर चेहरे और पीठ पर एसिड के निशान आये है। पीड़ित अनिल को इलाज के लिए बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी लगने पर कोतवाली पुलिस के अधिकारयिों के अलावा एसपी अमित सांघी भी मेडिकल कोलज पहंुचे। जहां उन्होंने पीड़ित एएसआई से घटना की जानकारी ली।

 एसपी ने बताया कि एएसआई अनिल कुजूर पर वारंटी योगेश सोनी ने ज्वेलरी में उपयोग करने वाले एसिड से अटैक किया है। जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। और अनिल की हालत खतरे से बाहर है। वही वारंटी पर अब अलग से एक और मामला दर्ज किया जायेगा। सागर से अनुज गौतम की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments