Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

अतिक्रमण हटाओ मुहिम से प्रभावित महिला की मौत पर हंगामा.. हाई कोर्ट में याचिका कर्ता के घर के बाहर शव ले जाकर किया प्रदर्शन.. पुलिस ने सम्हाला मोर्चा..

याचिका कर्ता के घर के बाहर शव ले जाकर किया प्रदर्शन-
दमोह। ओवरब्रिज क्षेत्र में हाई कोर्ट के निर्देश पर सड़क नाली निर्माण में बाधक अतिक्रमण को हटाने की कार्यवाही की गई थी। इस मुहिम से प्रभावित एक महिला की मौत के बाद आज गुस्साए लोगों ने याचिका कर्ता के घर के बाहर शव के साथ हंगामेदार प्रदर्शन किया। जिसके बाद पुलिस प्रशासन की अधिकारियों को मौके पहुंचकर मोर्चा संभालना पड़ा।
नगर के पथरिया फाटक ब्रिज के दोनों साइड में सड़क निर्माण में बाधक अतिक्रमण को जेसीबी से तोड़े जाने की कारवाई रविवार को की गई थी। नगर पालिका प्रशासन द्वारा भारी पुलिस बल की मौजूदगी में हाई कोर्ट के निर्देशों के पालन के नाम पर बारिश के दिनों में की गई इस कार्रवाई से प्रभावित परिवारों में जमकर आक्रोश बना हुआ था। 

वही प्रभावित परिवारों मैं से एक प्रेम सिंह परिहार की धर्मपत्नी कौशल्या की सदमे से मौत हो जाने के बाद आज परिजनों के साथ अन्य प्रभावित परिवारों और मोहल्ले के लोगों ने शव वाहन के साथ हाईकोर्ट में याचिका कर्ता रहे प्रदीप राजपूत परिवार के घर के बाहर पहुंचकर जमकर हंगामा किया।
हंगामा प्रदर्शन की जानकारी लगते ही कोतवाली टीआई रविन्द्र गौतम ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाला तथा आक्रोशित लोगों को समझाएं देते हुए महिला के शव का अंतिम संस्कार करने के लिए परिजनों को तैयार किया। दौरान एसडीएम संजीव साहू सहित महिला पुलिस अधिकारियों तथा कोतवाली पुलिस की सक्रिय भूमिका रही।

Post a comment

0 Comments