Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

यूपी के सीएम का पुतला जलाने के चक्कर में.. एमपी पुलिस से उलझे एनएसयूआई नेता.. विपक्षियों जैसे तेवर दिखाते हुए देर तक लगाएं पुलिस के खिलाफ लगाए हाय हाय के नारे..

पुतला जलाने MP लिस से उलझे एनएसयूआई नेता
दमोह। मप्र में कांग्रेस की सरकार बने भले ही 7 महीने से अधिक का समय हो गया हो लेकिन कांग्रेस के छात्र संगठन NSUI के युवाओं के बीच विपक्षियों जैसे तेवर बरकरार है। यूपी के सीएम का पुतला दहन करने के लिए पहुंचे एनएसयूआई कार्यकर्ता एमपी पुलिस उलझने के मामले में एक बार फिर विपक्षियों जैसे तेवर दिखाते नजर आए इस दौरान वह पुलिस के खिलाफ हाय हाय के नारे लगाकर यह भी भूलते नजर आए एमपी में उनकी ही अपनी पार्टी की सरकार है।
                             
उत्तर प्रदेश की बिगड़ती हुई कानून व्यवस्था के खिलाफ मध्य प्रदेश में एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष विपिन वानखेड़े के आवाहन पर सोमवार को सभी जिला मुख्यालयों पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का पुतला जलाया जाना था। इसी कड़ी में दमोह के अंबेडकर चौक पर एनएसयूआई नेताओ ने जैसे ही योगी के पुतले को आग लगाई वैसे ही पुलिस ने पुतले को छीनने झपट्टा मार दिया। जिससे पुतले के दो टुकड़े होते देर नही लगी। एक टुकड़ा जल जाने पर  दूसरे टुकड़े को जमीन पर रख एनएसयूआई नेता आग लगाने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने उनसे पुतले के टुकड़े को छीनने पूरी दम लगा दी। इस झीना झपटी में कुछ एनएसयूआई नेता पुलिस से उलझने से भी नहीं चूके।
 एनएसयूआई जिला अध्यक्ष शुभम् तिवारी के नेतृत्व में पुतला दहन प्रदर्शन आंदोलन में युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय कोडीनेटर दिनेश रैकवार, नपा में नेता प्रतिपक्ष राजकिशोर चैहान, पुरूषोत्तम कुशवाहा, विक्रम बौद्ध, आमिर खान, हामिद चिस्ती, यशवंत, समीर चैधरी, विधानसभा अध्यक्ष जया ठाकुर, अनिकेत दुबे, नौशाद, अजय जाटव, चंदन ताम्रकार, अहमद, मानिक, सौमिल, सोनू, प्रशांत, आरिफ राईन, ज्योति पटेल, मोहनी पटेल, कपिल दुबे, शाहरूख, विनय सेन, हर्ष वर्धन तिवारी, राहुल, अरशान खान, अजय अहिरवार, विक्रम ठाकुर, सोहेल खान, सजल, आशीष सेन, कृष्ण राम सेन, प्रतिम ठाकुर, सोहिब खान, ओवेश की मौजूदगी रही। अटल राजेंद्र जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments