Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पीएससी की तैयारी कर रहे सागर जिले के निवासी मामा भांजे की क्षिप्रा नदी में डूबने से मौत.. भोपाल से इंदौर जाते समय महाकाल के दर्शन करने रुक गए थे उज्जैन में..

 क्षिप्रा नदी में गहरे पानी में चले जाने से डूबे मामा-भांजे
उज्जैन। सागर जिले के निवासी तथा भोपाल में रहकर PSC की तैयारी कर रहे मामा भांजे की क्षिप्रा नदी में नहाते समय डूब जाने से मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। सावन मास की शुरुआत में बाबा महाकाल के दर्शन करने के लिए उज्जैन में गई मामा भांजे की जोड़ी क्षिप्रा नदी में नहाने गई थी इसी दौरान वह दुखद हादसे का शिकार हो गए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार उज्जैन पहुचे कुलदीप ठाकुर निवासी सिहोरा सागर तथा दिग्विजय ठाकुर निवासी बीना आपस में मामा-भांजे थे। गुरुवार सुबह 5 बजे क्षिप्रा नदी दत्त अखाड़ा घाट पर नहाते समय यह दोनों गहरे पानी में चले जाने से डूब गए। बाद में तैराक दल ने पहुंचकर इनकी तलाश की लेकिन तब तक इनकी सांसें थम चुकी थी। 

बताया जा रहा है कि भोपाल से इंदौर जाते समय कुछ देर को यह दोनों उज्जैन में रुककर क्षिप्रा में स्नान करने रामघाट-दत्त अखाड़ा घाट की तरफ चले गए। तभी अचानक पैर फिसलने से वे गहरे पानी में जाकर डूब जाने से उनकी मौत हो गई की मौत की खबर सागर तथा बीना पहुंचने के बाद गमगीन माहौल बना हुआ है। वहीं परिजन शव लेने के लिए उज्जैन पहुंच गए हैं।
परमपिता परमेश्वर और महाकाल इनकी आत्मा को अपने चरणों में स्थान देवे और परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें ओम शांति शांति शांति शांति..

Post a comment

0 Comments