Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह जबलपुर स्टेट हाइवे पर ओवरलोड पिकअप और बोलेरो में आमने सामने की भिड़ंत.. 3 दर्जन से अधिक लोग हुए घायल

 पिकअप और बोलेरो में भिड़ंत 3 दर्जन मजदूर घायल-
दमोह। जबलपुर स्टेट हाईवे पर  एक बार फिर ओवर लोडिंग के साथ रफ्तार करते हैं देखने को मिला। जबेरा सिग्रामपुर के बीच दानीताल के पास मजदूरों से भरी पिक्कप और बोलेरो के बीच आमने-सामने की भिड़न्त मैं 3 दर्जन से अधिक मजदूरों की घायल हो जाने का घटनाक्रम सामने आया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात जबलपुर तरफ से आ रही पिकअप क्रमांक एमपी 15 जी 2856 एवं जबेरा से जबलपुर जा रही बोलोरो क्रमांक एमपी 34 टी 0845 के बीच दानीताल के पास भिड़न्त हो गई। पिक्कप मैं करनपुरा निवासी मजदूर सवार थे। जो रिमखिरिया जबलपुर से करनपुरा वापिस आ रहे थे। 
भीषण सड़क हादसे मैं 3 दर्जन से अधिक मजदूरों के घायल होने की खबर लगते ही मौके पर हंड्रेड डायल और 108 एंबुलेंस को पहुचते  देर नहीं लगी। जबेरा सीएचसी में एक साथ बड़ी संख्या में घायलों के आने से हड़कंप के हालत बने रहे। वहीं प्राथमिक उपचार के बाद आधा दर्जन घायलों को गंभीर हालत में जबलपुर रेफर कर दिया गया। कुछ घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

हादसे मैं गंभीर रुप से घायलो में महिलाओं की संख्या अधिक है। हादसे के बाद दोनों गाड़ियों के चालकों के मौके से भाग जाने की जानकारी सामने आई है। जबेरा थाना पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जबेरा से मयंक जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments