Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

गढ़ाकोटा पुलिस ने ओमनी कार से शराब तस्करी पकड़ी.. पटेरा अस्पताल में गुंडागर्दी करने वाले को ओरछा से पकड़ लाई पुलिस.. दमोह पुलिस ने महिला सफाई कर्मी को समारोह पूर्वक विदाई दी..


  •  मारुति वैन में परिवहन हो रही अवैध शराब को पकड़ा-


गढाकोटा। गढाकोटा क्षैत्र में अबैध शराब का कारोबार व परिवहन रूकने का नाम नही ले रहा है। पुलिस ने सफेद मारूति बेन MP 15 BA-3630 से ग्राम हरदी के पास 10 पेटी अवैध शराब बरामद की है। जिसकी कीमत 33,500 रुपये आंकी गई है। पुलिस ने अवैध शराब व मारुति वैन को जप्त करते हुए अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।
 थाना प्रभारी कमलेन्द्र कलचुरी ने बताया कि रविवार को मुखबिर की सूचना मिली थी कि सफेद रंग की मारूति में अबैध शराब ग्राम चनौआ से छपरा ग्राम आ रही है। थाना प्रभारी द्वारा सव स्पेक्टर गौरव गुप्ता व बाज की संयुक्त पुलिस पार्टी की मदद से शराब तथा कार को तो जप्त कर लिया है। लेकिन आरोपी पुलिस को देख दूर से ही भागने में सफल हो गए। पुलिस द्वारा कार को थाना गढाकोटा में आकर और अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आवकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।
 पटेरा अस्पताल में  गुंडागर्दी करने वाला गिरफ्तार-

पटेरा। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पटेरा में 26-27 जून की रात डॉक्टर अनिल ठाकुर ,ड्यूटी नर्स सुनीता लोधी और स्टॉफ के साथ अभद्रता करने वाले आरोपी सोनू सिंह को पटेरा पुलिस ने पुलिस अधिक्षक के निर्देशन में साइबर सेल की मदद से ओरछा से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है । मारपीट की सारी घटना सीसीटीव्ही कैमरे में कैद हो गई थी। पुलिस ने धारा 353, 294 आईपीसी वही 3/4 चिकित्सा अधिनियम के तहत अपराध पंजीबद्ध करते हुए टोपी की तलाश शुरू की।

साइबर सेल की मदद से आरोपी की लोकेशन ओरछा के सिचाई कालोनी में मिली। जहा से पटेरा थाना पुलिस की टीम ने सोनू सिंह को पकड़ने में सफलता प्राप्त की। इस टीम में थाना प्रभारी इन्द्रसिंह, एएसआई भवानी सिंह, आर0 अभिसेक चौबे, साइबर सेल से राकेश अठया, सौरभ टंडन की उल्लेखनीय भूमिका रही। आरोपी को पटेरा थाना लाए जाने के बाद आवश्यक कार्रवाई करते हुए कोर्ट में पेश करने पर जेल भेज दिया गया है।
महिला सफाई कर्मी को सेवानिवृत्ति पर विदाई दी-

दमोह। आमतौर पर अपराधियों के साथ सख्त व्यवहार करने वाली पुलिस के दिल में भी सहयोग करने वालों के लिए प्रेम होता है। इस बात का नजारा एक महिला सफाई कर्मी की सेवानिवृत्ति के दौरान कोतवाली कैंपस में आयोजित विदाई समारोह के दौरान देखने को मिली।

 कोतवाली दमोह में सफाई कर्मी सावित्री वाल्मीकि की सेवानिवृत्ति पर विदाई समारोह आयोजित किया गया था। जिसमे सीएसपी मुकेश अविद्रा के साथ टीआई रविन्द्र गौतम तथा थाने के स्टाफ ने  महिला सफाईकर्मी गों  उपहार भेंट सामग्री के साथ भावभीनी विदाई दी।  इस मौके पर सावित्री के परिवार से भी बड़ी संख्या में कोतवाली कैंपस से विदाई के नजारे का  सहभागी बनने के लिए महिला-पुरुष उपस्थित रहे। गढ़ाकोटा से रवि सोनी, पटेरा से संजय शुक्ला, दमोह से अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments