Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

भाई की अंत्येष्टि में आ रही बहिन की सड़क हादसे में मौत.. इंदौर से दमोह आ रही कार गढ़ाकोटा के पास ट्रेक्टर ट्राली से टकराई.. महिला सहित दो की मौत, एक गंभीर सागर रैफर..

 भाई के अंतिम संस्कार में आ रही बहिन की भी मौत-
दमोह सागर मार्ग पर देर रात हुए दर्दनाक सड़क हादसे में दमोह की तरफ आ रही सेंट्रो कार सड़क पर खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि के परखच्चे उड़ गए। वही कार में सवार में तीन लोगों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई। तीसरे को गंभीर हालत में सागर के मेडिकल कालेज रेफर किया गया है। कार सवार लोग इंदौर से दमोह अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे। परंतु इसके पहले ही हादसे का शिकार हो जाने से दो लोगो की मौत हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह के पुराना तालाब के पास रहने वाले प्रवीण टंडन का निधन हो जाने की खबर सुनकर उनके बहन बहनोई और एक पारिवारिक मित्र सेंट्रो कार से इंदौर से दमोह आ रहे थे। देर रात चनऊआ गढ़ाकोटा के पास इनकी कार सड़क पर खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई हादसा इतना जबरदस्त था की कार के परखच्चे उड़ गए तथा दो लोगों की मौत हो गई।
 मृतकों की पहचान इंदौर बाईपास निवासी मंजू शरीन तथा जिगना दतिया निवासी कामता भार्गव के रूप में हुई है। जबकि मंजू के पति कृष्ण कुमार सरीन को गंभीर हालत में सागर मेडिकल में भर्ती कराया गया है। जहाँ उनका उपचार जारी है। गांडी में मंजू सरीन पति कृष्ण कुमार सरीन और कामता भार्गव बैठे थे। कामता भार्गव  उनके पारिवारिक मित्र थे। जो साथ में इंदौर से अंतिम संस्कार में शामिल होने दमोह आ रहे थे। कृष्ण कुमार गाड़ी चला रहे थे उनको सीने पर पसलियों ओर चेहरे पर चोट आई है। तथा हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।
घटना की जानकारी लगते देर रात पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। लेकिन पुलिस के आने के पहले ही गिट्टी से भरी खड़ी ट्रैक्टर ट्राली में से ट्रैक्टर निकालकर चालक फरार हो गया। गढ़ाकोटा में सोमवार को पोस्टमार्टम कराया जा रहा है वहीं घटना की जानकारी लगने पर इंदौर तथा दमोह से अन्य रिश्तेदार भी गढ़ाकोटा पहुंच गए हैं।घटना स्थल से अंकित मिश्रा के साथ गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments