Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

एल्बम साॅन्ग ‘तू ही है मेरा रहनुमा‘ आज होगा रिलीज.. मुंबई के प्रसिद्ध मां जानकी स्टूडियों से तैयार हुआ है गाने का म्यूजिक.. घाट पिपरिया के जंगल, श्याम नगर क्लब हाउस आदि स्थानों पर हुई थी शूटिंग..

शिवराम डायरेक्शन.. तीसरा एल्बम साॅन्ग आज रिलीज
दमोह। शिवराम रैकवार डायरेक्शन (एस.आर.) स्टूडियों द्वारा हाल ही में दमोह में एक नया एल्बम साॅन्ग शूट किया गया है गाने को दमोह के विभिन्न स्थानों घाट पिपरिया के जंगल, श्याम नगर क्लब हाउस, नर्मदा मोबाइल आदि कई स्थानों पर शूट किया गया है। 
इस डायरेक्शन का पहला गाना ‘लोकल वाली गर्ल‘ था जिसमें शहर के आमचैपरा में रहने वाली जानी मानी कलाकार चाहत पांडे ने अहम भूमिका निभाई थी एवं राहुल सराफ गाने के लीड रोल में नजर आए थे। जिसें यूट्यूब चैनल पर 76000 बार से ज्यादा देखा जा चुका है। दूसरा गाना 2018 में रिलीज हुआ था। वहीं आज इस डायरेक्शन का तीसरा गाना ‘तू ही है मेरा रहनुमा‘ 2019 में शूट किया गया जिसे आज 25 जून 2019 को रिलीज किया जा रहा है।
 गाने में मुख्य भूमिका दमोह नगर के राहुल सराफ एवं माॅडल जया पटेरिया नजर आने वाले है। गाने को हाईटेक क्वालिटी और टेक्नोलॉजी के साथ तैयार किया गया है।  इस गाने में ‘फुल फ्रेम कैमरा‘ एवं मिरर्लेस कैमरे का शूटिंग के दौरान इस्मेताल किया गया है।  साथ ही VFX के द्वारा कलर करेक्शन किया गया है। गाने का म्यूजिक मां जानकी स्टूडियो मुंबई से हुआ है। गाने में मेकअप नवाज खान के द्वारा किया गया है। 
यह एस.आर. डायरेक्शन का तीसरा गाना है। गाने को अच्छी सफलता मिले एवं दर्शको को लव थीम पर बना यह गाना पसंद आए हम सभी ऐसी कामना करते है।

Post a comment

0 Comments