Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बीना में 2 फुट जमीन के विवाद में 5 को गोलियों से छलनी किया.. चचेरे भाइयो के विवाद में गोलियो की बौछार से दूसरे परिवार के 4 लोगो को मौत की नींद सुलाया, पांचवे की हालत गंभीर...

 2 फुट जमीन के विवाद में 4 को गोली से छलनी किया
बीना। सागर जिले के बीना में गनेश वार्ड में दो फुट जमीन को लेकर हुए परिवारिक विवाद में एक युवक ने अंधाधुंध फायर करके परिवार के चार लोगों को मौत की नींद सुला दिया तथा एक को गंभीर हालात में सागर रैफर किया गया है। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके घटना की जांच शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात संजीव सगर (32) का विवाद चाचा के लड़का प्रशांत पिता मनोहर सगर से हो गया। प्रशांत, संजीव से दो फुट जमीन मांग रहा था, लेकिन संजीव जमीन देने के लिए तैयार नहीं था, इसी बात को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि प्रशांत ने लायसेंसी 12 बोर की बंदूक से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें संजीव, उसकी पत्नी राजकुमारी (32), बेटा जसवंत (10), भाई मनोज सगर (35) और उसकी मां तारा बाई (62) को छर्रे लगे। 
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां संजीव, उसकी पत्नी, भाई और बेटा को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। साथ ही संजीव की मां को पेट और हाथ में गंभीर घाव होने से सागर रेफर किया गया है। डॉक्टरों द्वारा उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना के बाद पूरे वार्ड में दशहत का माहौल बना हुआ है। एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत से लोगों का सदमा लगा है। घटना की सूचना लगते ही अस्पताल में बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए थे।
 इधर अंधाधुंध फायरिंग होते देख मनोज की पत्नी, बहन और भांजी एक कमरे मे दरवाजे लगाकर बंद हो गए। यदि वह कमरे में बंद नहीं होते तो उनकी भी जान चली जाती है, क्योंकि गुस्साएं आरोपी को कुछ नहीं दिख रहा था।  बीना थाना प्रभारी अनिल मौर्य ने बताया कि आरोपी संजीव सगर अहिरवार को गिरफ्तार कर बंदूक जब्त कर ली है। दो फुट की जमीन को लेकर विवाद हुआ है। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। मनोज बाधवानी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments