Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

The burning truck... दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर ट्रक में भड़की आग.. देहली से रायपुर जा रहा लाखो का समान खाक.. जलते हुए ट्रक के पलटने का live वीडियो देखे..

 ट्रक में भड़की आग..जलकर हुआ लाखो का समान खाक.. 
दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 32 किमी दूर जबलपुर स्टेट हाइवे पर कलेहरा ग्राम के समीप कीमती सामान से भरे एक ट्रक में अचानक आग भड़कते ही हड़कंप के हालात निर्मित होते देर नही लगी। बाद में चालक ने अपनी जान जोखिम में डालकर जलते हुए ट्रक को बस्ती से दूर ले जाने का प्रयास किया। जिससे जल्दवाजी में कुछ ही दूर चलकर ट्रक सड़क से उतरकर पलटने के बाद धू धू कर जल गया।
दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर सोमवार दोपहर कलहरा ग्राम में वेल्डिंग दुकान के बाहर खड़े ट्रक में आग की लपटें उठती देखकर हड़कंप के हालात बन गए। दिल्ली से रायपुर जा रहे रस ट्रक में कुछ टूट फूट हो जाने पर चालक बैंडिंग करा रहा था। इसी दौरान वायरिंग से अचानक आग भड़क उठी और उसने देखते ही देखते विकराल स्वरूप धारण कर लिया।
 जिसके बाद ट्रक चालक ने साहस का परिचय देते हुए जलते हुए तन को गांव से दूर ले जाने का प्रयास किया इसी चक्कर में कुछ दूर जाकर सड़क सड़क से उतरकर पलट गया आग ने और भी जोर पकड़ लिया।
 घटना की जानकारी लगने पर जबेरा थाना पुलिस के साथ टीआई सुधीर चौधरी भी मौके पर पहुचे। बाद में पुलिस की सूचना पर तेंदूखेड़ा नगर पंचायत की फायर बिग्रेड मौके पर पहुची। इस दौरान सड़क की साइड से वाहनों की आवाजाही के चलते एक बस के पिछले पहिए कच्चे मार्ग में धंस जाने से यात्रियों को परेशान होना पड़ा। 
भीषण गर्मी में हुई इस अग्नि दुर्घटना की वजह से लाखों का माल ट्रक के साथ जलकर खाक हो गया। वही ट्रक चालक ने साहस का परिचय देते हुए जलते हुए ट्रक को स्टार्ट करके उसे बस्ती से दूर ले जाने का प्रयास किया। इधर ग्रामीणों ने जलते हुए ट्रक के पलटने पर उसमे फस गए चालक को बाहर निकाल कर भी साहस का परिचय दिया। जबेरा थाना पुलिस और तेंदूखेड़ा की फायर बिग्रेड ने भी समय रहते अपनी ड्यूटी का निर्वहन कर के लोगों के बीच में विश्वास कायम रखने का काम किया। यह बात अलग है कि इसके बाद भी जलते हुए ट्रक से कुछ भी नहीं बचाया जा सका। जबेरा से मयंक जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments