Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

नरसिंहगढ़ रोड पर बेहद दर्दनाक हादसा.. UP के आयशर ट्रक ने कुचल दिया सिर, खोजाखेड़ी पुल से गिरे बाइक सवार की भी मौत.. शादी से लौटते वक्त हुए दोनों हादसे, हेलमेट होता तो बच सकती थी जान..

 ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत-
दमोह। नरसिंहगढ़ मार्ग पर राम कुटी के समीप फिर एक बेहद दर्दनाक दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट सामने आया है। रामकुटी के पास आईसर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक का सिर कुचल गया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय से करीब 12 किलोमीटर दूर नरसिंहगढ़ मार्ग पर राम कुटी के पास यूपी पासिंग के एक आयशर ट्रक ने बाइक सवार युवक को टक्कर मारते हुए चपेट में ले लिया जिससे युवक का सिर कुचल जाने से मौके पर ही उसके प्राण पखेरू उड़ गए। घटना की जानकारी लगने पर नरसिंहगढ़ चौकी पुलिस मौके पर पहुंची तथा पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव को जिला अस्पताल भिजवाया गया। इधर घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर ट्रक को छोड़कर चालक फरार हो गया।
मृतक की पहचान दमोह के बड़ापुरा निवासी अरविंद उर्फ पप्पू पिता अनारी अहिरवार निवासी उम्र 30 वर्ष  के तौर पर हुई है। जो आपने रिश्तेदार के यहा विवाह समारोह में सम्मिलित होने के बाद बटियागढ़ थाने के अगारा गांव से वापिस दमोह आ रहा था। परंतु रास्ते में ही ट्रक की चपेट में आ जाने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई। 
घटनास्थल की जो तस्वीरे सामने आई है वो बेहद ही ह्रदय विदारक है। एक्सीडेंट में सिर फट जाने से मौत हो जाने की स्थिति को देखकर कहा जा सकता है यदि यह युवक हेलमेट पहने होता तो शायद उसकी जान बच सकती थी। हादसे की जानकारी लगने पर घटनास्थल तथा जिला अस्पताल में परिजनों व परिचितों की बड़ी संख्या में भीड़ लगी रही। बुधवार को पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंपा जाएगा। घटनास्थल से शकील मोहम्मद की रिपोर्ट
खोजा खेड़ी पुल से गिरी बाइक, युवक की मौत- विवाह समारोह से लौट रहे युवको की बाइक खोजखेरी पुल से नीचे गिर जाने से रजवांस पथरिया निवासी शुभम अहिरवार की देर रात मौत हो गई।  बताया जा रहा है शुभम अपनी तीनों ने दोस्तों के साथ विवाह समारोह में सम्मिलित होकर चेनपुरा से वापस लौट रहा था। इसी दौरान रात एक बजे खोजखेरी के कोपरा पुल से बाइक सहित गिरने से उसकी मौत हो गई। वही तीन अन्य घायल हुए है। 

Post a comment

0 Comments