Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

कांग्रेस की सभा में पूर्व कृषि मंत्री कुसमरिया की जुबान फिसली.. बाबाजी मप्र, छग, राजस्थान में भाजपा की अधिक सीट आने का गुणगान कर रहे थे.. मंचासीन नेता मोबाइल में व्यस्त थे..

कांग्रेस की सभा में कुसमरिया बाबा की जुबान फिसली-
दमोह। लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं की जुबान फिसलने का दौर जारी है। कांग्रेस के स्टार प्रचारक मुकेश नायक के बाद एक अन्य स्टार प्रचारक रामकृष्ण कुसमरिया द्वारा कांग्रेस की आमसभा में भाजपा की जीत का गुणगान कर दिए जाने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मजे की बात यह है कि जब बाबा जी भाजपा की जीत का गुणगान कर रहे थे तब मंचासीन अधिकांश नेता मोबाइल पर बिजी थे।
 दमोह लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह के पक्ष में हेलीकॉप्टर से चुनाव प्रचार की कमान  संभालने वाले कांग्रेस के स्टार प्रचारक और पूर्व मंत्री रामकृष्ण कुसमरिया बटियागढ़ के खडेरी में आम सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी को प्रधान मंत्री बनाए जाने बात करते करते मप्र, छग और राजस्थान में भाजपा की अधिक सीटे आने की बात करते नजर आए। 
इस दौरान एक और पूर्व मंत्री मुकेश नायक, जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय टण्डन, पथरिया नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि लक्ष्मण सिंह तथा पूर्व बागी प्रत्याशी राव बृजेंद्र सिंह भी मंच पर भी मौजूद थे। लेकिन श्री नायक के अलावा अन्य नेता अपने मोबाइल में खोये हुए थे। कांग्रेस के सभा मंच से भाजपा का गुणगान सुनते ही मंचासीन एक नेता ने बाबाजी को टोका और उन्होंने तत्काल अपनी भूल को सुधारने में देर नहीं की। बाबाजी का दावा है कि यूपी में भाजपा की 30 से अधिक सीटें नहीं आएंगी। 
यह पहला मौका नहीं है जब कांग्रेस नेताओं की मंच से जुबान फिसली हो। इसके पूर्व रनेह में पूर्व मंत्री मुकेश नायक भी कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह की जगह प्रहलाद भाई को जिताने की अपील कर चुके है। अब बाबाजी की भी जुबान फिसलने के बाद लोग चटकारे  लेकर इसकी चर्चा करते नजर आ रहे हैं। 

Post a comment

0 Comments