Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सागर रोड पर रफ्तार का कहर.. लग्न लेकर दमोह रही तूफान गामा जीप को गढ़ाकोटा के पास कट मारकर भागा डंफर.. एक की मौत आधा दर्जन घायल..

रौन ढावा के पास ट्रक की टक्कर से गामा गाड़ी पलटी-
दमोह सागर स्टेट हाईवे पर गढ़ाकोटा और रौन के बीच एक तेज रफ्तार डंफर की टक्कर से लग्न समारोह में जा रही गामा गाड़ी पलट गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई। वही आधा दर्जन घायल हो गए। जिनको गढ़ाकोटा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है। गढ़ाकोटा पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रहली के चांदपुर क्षेत्र से एक लग्न समारोह में शामिल होने के लिए एक गामा गाड़ी में करीब डेढ़ दर्जन लोग दमोह जिले के इमलिया लांझी जाने रवाना हुए थे। सोमवार रात गढ़ाकोटा दमोह मार्ग पर गामा गाड़ी को सागर की और जा रहे एक तेज रफ्तार डंफर ने रौन गांव के ढावा के पास कट मार दिया। जिससे चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और गामा पलट गई। हादसे के बाद डंफर रुके बिना ही भाग गया। 
हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। वही सुरेश अहिरवार की मौके पर ही मौत हो गई। रात करीब 100 बजे हंड्रेड डायल से घायलों को गढ़ाकोटा अस्पताल भेजा गया। जहाँ सभी का इलाज जारी है। पुलिस ने घायलों के बयानों के आधार पर अज्ञात डंपर पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर के घटना की जांच शुरू कर दी है।गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments