Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

नाबालिग से इश्कबाजी पड़ी महंगी.. 3 महीने बाद लड़की के पिता के हत्थे चढ़े आशिक की ठुकाई कर पुलिस के हवाले किया.. कोर्ट ने भेजा जेल..

तीन माह बाद पकड़ा गया नाबालिग का अपहरण कर्ता..
दमोह। एक नाबालिग लड़की को भगाकर ले जाने के बाद तीन माह तक उसका दैहिक शोषण करने वाले सिरफिरे आशिक को पुलिस तो नहीं तलाश पाई लेकिन लड़की के पिता ने उसे दबोच लिया। लड़के को पकड़ कर उसकी ठुकाई करके पिता ने अपनी बेटी का पता भी जान लिया और फिर पुलिस को सूचना देकर बेटी को बरामद कराने के साथ सिरफिरे आशिक को पुलिस के हवाले करा दिया। पुलिस ने आज इस सिरफिरे आशिक को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।
यह कोई फिल्मी कहानी नहीं है बल्कि मोबाइल नैट चैट के चक्कर में गांव देहातों में पनप रहे "प्रेम रोग" की ताजी कहानी हैं। जिसमें एक मजदूर युवक नाबालिग लड़की को तरह-तरह के सपने दिखाकर अपने साथ भगा कर ले जाने में सफल रहा। बाद में जब लड़की को इस नाकारा आशिक की असलियत पता लगी तो उसने भी उस से पीछा छुड़ाने में देर नहीं की। 3 महीने पहले नोहटा थाना में दर्ज एक नाबालिक के अपहरण केस में क्या कुछ हुआ उसकी कहानी आप नोहटा थाना प्रभारी सुधीर वैगी की जुवानी सुन ही चुके है।
दरअसल पीड़िता के पिता ने बेटी के अगवा किए जाने की नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया था। परंतु पुलिस इस प्रेमी जोड़े की तलाश नहीं कर पाई। इधर लड़की के पिता ने मजदूर युवक को दमोह में पकड़ कर अपनी बेटी का पता जानने के बाद उसे पुलिस के हवाले करा कर अपनी बेटी वापस पा लिय है। वही मजदूर से मजनू बन गए वीरेंद्र पटेल 20 वर्ष की इश्क में क्या हालत हुई यह तस्वीरों में आप देख ही चुके हैं। 
मजदूर से मजनू बन गए वीरेंद्र पटेल 20 वर्ष की इश्क में क्या हालत हुई यह तस्वीरों में आप देख ही चुके हैं। नोहटा पुलिस ने अमखेरा कुडा थाना हिंडोरिया निवासी आरोपी को अपराध 103/019 धारा 363, 366क, 376(2) I,P,C, 5/6 पास्को एक्ट की कार्यवाही कर न्यायालय में पेश किया। जहा से उसे जेल भेज दिया गया है।

Post a comment

0 Comments